December 5, 2022

भारतीय जनता पार्टी जनपद अल्मोड़ा के मण्डल लमगड़ा की कार्यसमिति बैठक छडोजा में हुई संपन्न, हुई यह चर्चा

 2,310 total views,  2 views today

भारतीय जनता पार्टी जनपद अल्मोड़ा के मण्डल लमगड़ा की कार्यसमिति बैठक आज छडोजा लमगड़ा में संपन्न हुई । बैठक में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व द्वारा कार्य समिति के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी संगठन के कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए सभी बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी, कार्यक्रम की अध्यक्षता करते मंडल अध्यक्ष ने कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के सभी उपस्थित पदाधिकारियों शक्तिकेन्द्र सयोजक सहित सभी अतिथियों का स्वागत किया,पदाधिकारियों से अपेक्षा की कि प्रदेश नेतृत्व जिला नेतृत्व द्वारा जो कार्य संगठन के माध्यम से मंडल को दिए जा रहे हैं वह बूथ स्तर तक सभी कार्यकर्ता ले जाने का काम करेंगे ।

प्रधानमंत्री योजना के माध्यम से आम जनमानस को आज सरकार लाभ पहुंचाने का काम कर रही है

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सोमेश्वर विधायक उत्तराखंड सरकार में मंत्री श्रीमती रेखा आर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें कोई भी सामान्य कार्यकर्ता कभी भी किसी उच्च पद पर आसीन हो सकता है और साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे जन कल्याणकारी योजनाओं को सभी कार्यकर्ताओं के सम्मुख रखी । महालक्ष्मी मुख्यमंत्री महालक्ष्मी योजना कौशल योजना प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना उज्जवला योजना सौभाग्य योजना जनधन खाते और प्रधानमंत्री योजना के माध्यम से आम जनमानस को आज सरकार लाभ पहुंचाने का काम कर रही है ।

कमल का फूल खिला कर जागेश्वर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी का विधायक उत्तराखंड सरकार में भेजेंगे

कोरोना काल में प्रदेश सरकार प्रदेश संगठन व जनपद एवं मंडल स्तर के सभी कार्यकर्ताओं ने आम जनमानस सेवा ही संगठन कार्यक्रम के माध्यम से आम जनमानस की सेवा की जो बहुत ही सराहनीय कार्य है रेखा आर्य ने कहा कि इस बार जागेश्वर विधानसभा में सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर इस जागेश्वर विधानसभा में कमल का फूल खिला कर जागेश्वर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी का विधायक उत्तराखंड सरकार में भेजेंगे ।

कार्यकर्ताओं का सम्मान ही भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र है

मुख्य वक्ता रमेश बहुगुणा ने  कहा कि सभी लोगों को एकजुट होने की आवश्यकता है और सभी लोगों से आह्वान किया कि संगठन द्वारा जो भी कार्य किए जा रहे हैं बूथों का गठन हो, सत्य संयोजक हो, चाहे पन्ना प्रमुख उसको सही समय पर बनाकर प्रदेश को भेजें  ।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र है इसमें एक सामान्य सा कार्यकर्ता एक बड़ा राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है कार्यकर्ताओं का सम्मान ही भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र है ।
मंडल कार्यकर्ता मंडल कार्यसमिति में प्रदेश द्वारा जो राजनीतिक प्रस्ताव पूर्व प्रदेश कार्यसमिति बैठक में पास हुआ था उस कार्यसमिति का अनुमोदन और समर्थन करते हुए उसे पारित किया गया । और कोरोना काल में जो भी मंडल से दिवंगत हुए थे  उनके लिए  2 मिनट का मौन धारण किया गया ।

यह लोग रहे उपस्थित

कार्यसमिति में मंडल अध्यक्ष संजय डालाकोटी,मुख्यअतिथि उत्तराखंड सरकार में मंत्री रेखा आर्या जी, मुख्य वक्ता रमेश बहुगुणा, मंडल प्रभारी एवं जिला महामंत्री महेश नयाल, पूर्व दायत्वधारी मोहन सिंह मेहरा, सुभाष पांडे,गौरव पांडे, नरेंद्र बिष्ट, गिरीश खोलिया, पूर्व प्रदेश मंत्री दीपक पांडे,जिला मंत्री जिला पंचायत सदस्य त्रिलोक रावत,पूर्व मण्डल अध्यक्ष बालम कपकोटी, दिनेश ढैला,विजय सतवाल, कुंदन नगरकोटी, केशव राम आर्य, हरीश सिजवाली,कोषाध्यक्ष सत्येंद्र रावत, मीडिया प्रभारी रमेश पांडे, जिला कार्यसमिति सदस्य हेम पांडे,ज्येष्ठ प्रमुख दीवान सिंह बोरा, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पुष्कर नैनवाल,खीम विष्ट ,पूनम पालीवाल,प्रेमा मेर कार्यक्रम में मोर्चा के अध्यक्ष मोर्चा के महामंत्री मंडल कार्यसमिति के सदस्य सभी लोग उपस्थित थे कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री मदन रावत ने किया ।