December 8, 2021

आज का राशिफल, आइये जाने क़्या है खास आज आपकी राशि में

 3,290 total views,  4 views today


आज 12  सितंबर है। हर रोज हमारी जिंदगी कुछ न कुछ घटित होता है। कुछ लोग उसे राशि का आधार मानते हैं और कुछ उसे नियति। तो आइये जाने आज क़्या है खास हमारी राशि में।

मेष (ARIES) : मेष राशि के जातकों के लिए दिन  बहुत अच्छा रहेगा। और प्रसिद्धि व्यापक होगी। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास-स्तर भी काफी बढ़ जाएगा।

वृषभ (TAURUS) : वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज परिवार में मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। सोशियोलॉजी स्टूडेंट्स के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है। आप अपना समय अध्ययन में लगायेंगे। आपको सफलता मिलेगी।

मिथुन (GEMINI) : मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। आज किये गए बहुत से काम आपके लिये आगे चलकर फायदेमंद साबित होंगे। आज आपको थोड़ा आलस्य महसूस हो सकता है। आर्थिक और व्यापारिक आयोजन करने के लिए शुभ दिन है।

कर्क (CANCER) : कर्क राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। पैसों के मामले में आपका काम नहीं रुकेगा। अचानक धन लाभ हो सकता है। लोगों के मन में क्या चल रहा है, यह आप समझ जाएंगे। निजी और पारिवारिक जीवन में सफलता और संतुष्टी मिल सकती है।

सिंह (LEO) सिंह राशि के जातक के लिए दिन अच्छा रहेगा। इस समय आप जो भी बोलें बहुत सोच समझ कर बोलें। कार्यस्थल पर जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। आमदनी निरंतर बनी हुई है लेकिन खर्चे भी रहेंगे।

कन्या (VIRGO) : कन्या राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा‌। आज कार्यक्षमता के बल पर आपको आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे। नींद पूरी होने के कारण आप शारीरिक रूप से बेहतर महसूस करेंगे। धन से जुड़ी चिंताएं छूमंतर हो जाएगी।

तुला (LIBRA) : तुला राशि के जातको का दिन ठीक ठाक रहेगा। आज आप कई तरह की छोटी-छोटी दिक्कतों से घिर सकते हैं। अपने अंर्तमन की बात सुनें। अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा।

वृश्चिक (SCORPIO) : वृश्चिक राशि के जातको का दिन सामान्य रहेगा। आपकी राशि के लिए चंद्रमा की स्थिति ठीक है। कामकाज ज्यादा रहेगा। आज मेहनत भी ज्यादा हो सकती है। इससे आपको बड़ा फायदा होगा।

धनु (SAGITTARIUS) : धनु राशि के जातकों के लिए दिन    फायदेमंद रहेगा। व्यवसाय में उन लोगों के लिए यह एक अनुकूल अवधि है और आप एक नयी साझेदारी में प्रवेश कर रहे हैं। व्यावसायिक और आर्थिक परियोजनाएं उचित विचार और परिश्रम के बाद ही पूर्ण और संपन्न होंगी।

​ मकर (CAPRICORN) : मकर राशि के जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा। करियर में भी आपको अपने गुरु का सहयोग प्राप्त होगा। आप जीवन में आगे बढ़ेंगे। अपनी सेहत बेहतर बनाने के लिए सुबह में टहलें। साथ ही नकारात्मक चीज़ों से आपको बचे रहना चाहिए।

कुम्भ (AQUARIUS) : आज कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज आप कोई नई गतिविधि शुरु न करें, तो बेहतर रहेगा। भाई-बन्धुओं से सम्बन्धों में मिठास बनाएं। आपको किसी नई जगह पर अथवा किसी नए तरीके से पढ़ाई करने का अवसर भी मिल सकता है।

मीन (PISCES) : आज मीन राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सितारों की स्थिति अच्छी होने से दिन शुभ रहेगा। खर्च-निवेश का फैसला भी खुद ही करें। रोजमर्रा के काम भी समय पर पूरे होने के योग हैं।