June 27, 2022

उत्तराखंड: टिहरी जिले के दुरोगी गांव में आंतक का पर्याय बना आदमखोर गुलदार हुआ ढेर

 5,292 total views,  17 views today

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है। जिसके बाद अब घने आबादी वाले इलाकों में भी गुलदार की दहशत बनी हुई है। उत्तराखंड के अलग अलग जगहों से गुलदार के हमले की खबरें सामने आ रही है। वही टिहरी की खास पट्टी छाम और दुरोगी गांव में बीते एक सप्ताह से आतंक का पर्याय बने गुलदार को वन विभाग की टीम ने मार गिराया है। जिसमें शिकारियों ने बीती मंगलवार आदमखोर गुलदार को मार गिराया।

महिला को बनाया था निवाला-

गुलदार ने यहां अपनी दहशत बनाई हुई थी। गुलदार ने मंगलवार को दुरोगी की एक महिला को अपना शिकार बनाया था। इससे पूर्व वह छाम गांव के भगवती दास की पत्नी को आंगन से उठा ले गया और उसका शत विक्षत शव खेतों में छोड़ गया था। वही गुलदार के हमले में एक महीला घायल भी हुई थी। वही पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट के सिमलकुडा लतराडी में मंगलवार सायं को दुकान से सामान लेकर बहन के साथ घर लौट रहे बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया।

मंगलवार सांय गुलदार को मार गिराया-

इस घटना के बाद से वन विभाग की टीम इस क्षेत्र में तैनात थी। मंगलवार शाम देहरादून निवासी शिकारी जहीर बख्शी ने हिंडोलाखाल में शाम करीब 4.30 बजे आदमखोर गुलदार को मार गिराया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।