September 30, 2022

उत्तराखंड: यहां ससुराल में रह रही विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

 3,680 total views,  4 views today

यहां ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। आनन-फानन में परिजन भी शव को अंत्येष्टि के लिए ले गए। जिसकी सूचना किसी ग्रामीण ने 112 पर पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को श्मशान घाट से ही कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।        

श्मशान घाट से ही मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया
                                                                                                                  बुधवार की देर रात काशीपुर के खड़कपुर देवीपुरा निवासी सोनम (20)पत्नी राजवीर सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद परिजन भी आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार को लेकर श्मशान घाट ले गए। जिसकी सूचना किसी ग्रामीण ने डायल 112 को दी। बताया कि मृतका के परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही शव का अंतिम संस्कार कर रहे हैं। सूचना पर हल्का प्रभारी प्रदीप भट्ट मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने श्मशान घाट से ही मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी और उसका एक बच्चा डेढ़ साल का बेटा जतिन भी है।

हत्या का जताया गया अंदेशा

सोनम का पति राज वीर रुद्रपुर की एक कंपनी में काम करता है। बुधवार को वह रुद्रपुर में ही था। रात लगभग 8:30 बजे उसकी सोनम से बात हुई थी। जिसमें उसने कहीं अन्य स्थान पर कमरा लेने की बात कही थी। मृतका के पिता छोटू सिंह ने बताया कि चूंकि परिजन शव को आनन-फानन में अंतिम संस्कार करने को ले गए। जिससे लग रहा है कि उसकी हत्या की गई।