July 3, 2022

उत्तराखंड: नहाने के दौरान डूबे युवक का शव नहर के जाल में फंसा मिला

 1,806 total views,  4 views today

शारदा नहर लालकोठी में नहाने के दौरान डूबे युवक का शव छह दिन बाद लोहियाहेड शारदा नहर के जाल में फस मिला। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

23 वर्षीय राहुल अपने दोस्तों के साथ शारदा नहर लालकोठी पुलिया के पास नहा रहा था

बता दें कि कुटरी पट्टी सिरपुरिया गांव का 23 वर्षीय राहुल अपने दोस्तों के साथ शारदा नहर लालकोठी पुलिया के पास नहा रहा था। इस दौरान अचानक डूब गया। जिसके दोस्तो के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने बाढ़ राहत ई दल 31 वी वाहिनी पीएसी एव एसडीआरएफ के साथ तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  शव को बाहर निकालकर अपने कब्जे में ले लिया

इस बीच शारदा नहर लोहियाहेड में एक अज्ञात युवक के शव के जाल में फसे होने की जानकारी मिली। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  शव को बाहर निकालकर अपने कब्जे में ले लिया।  पूछताछ में मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई। घटना की जानकारी मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया।

पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि एक युवक का शव लोहियाहेड शारदा नहर जाल में फसा हुआ मिला था, जिसकी पहचान छह दिन पूर्व नहाने के दौरान डुवे राहुल नाम के युवक के रूप में हुई है। मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।