December 4, 2022

उत्तराखंड: चोरी का आरोप और पिटाई से आहत होकर युवक ने खाया जहर, हुई मौत, जाने पूरा मामला

 3,272 total views,  2 views today

उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक ने इतना बड़ा कदम इसलिए उठाया क़्योकी उस पर कुछ लोगों ने चोरी का इल्जाम लगाया था।

मोबाइल की दुकान पर करता था काम-

बाजपुर के गांव नरखेड़ा निवासी युवक धीरज मोबाइल की दुकान पर काम करता था। वह दो वर्ष से बाजपुर में गोयल मोबाइल शॉप पर काम कर रहा था। जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर को दुकान के संचालकों ने युवक धीरज के घर घुसकर लाठी डंडों से उसकी पिटाई कर दी। जिससे युवक बेहोश हो गया। उन लोगों ने युवक पर 6000 रूपये चोरी करने का आरोप लगाया था। उसके बाद भी वह उसे घसीटकर अपने साथ ले जाने लगे तो परिजनों ने 10 हजार रुपये देकर उसे छुड़वाया।

आहत होकर युवक ने खाया जहर-

इस घटना के बाद युवक बुरी तरह घायल हो गया था। जिसके बाद पिटाई होने और चोरी का आरोप लगने पर युवक आहत ह़ो गया था, जिसके चलते युवक ने शाम को जहर खा लिया। आनन फानन में परिजन युवक को अस्पताल को ले गए। जहां उपचार के लिए मुरादाबाद ले जाते वक्त रास्ते में युवक की मौत हो गई।

परिजन पंहुचे कोतवाली

युवक की मौत के बाद परिजन दुकान संचालकों पर कार्रवाई की मांग को लेकर देर रात बाजपुर कोतवाली पहुंचे । जहां उन्होंने कार्यवाही करने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। वही पुलिस ने भी आश्वस्त करते हुए मामला शांत करवाया।