December 7, 2021

उत्तराखंड: युवक का सिर कटा शव मिलने से मचा हड़कंप, एक हाथ भी गायब

 676 total views,  2 views today

ऊधमसिंहनगर: काशीपुर में लोहिया पुल के पास नदी किनारे युवक का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक का एक हाथ भी गायब है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में मृतक युवक के दो दोस्तों पर शक होने की बात कही। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।

यह है पूरा मामला

मृतक युवक की पहचान विशाल कुमार (21) पुत्र राजकुमार निवासी जोशी का मझरा धीमरखेड़ा के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक विशाल बीती 18 नवंबर को अचानक लापता हो गया था। विशाल के परिजनों ने थाना आईटीआई में विशाल की गुमशुदगी दर्ज कराई। परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि विशाल के दो दोस्तों में उसे फोन कर मिलने बुलाया था जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। बुधवार को विशाल का शव लोहिया पुल के पास राजपुरा नदी किनारे मिला। युवक का सिर व एक हाथ गायब था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

हाथ पर लिखे नाम से हुई शिनाख्त

सूचना पाकर परिजन शव की शिनाख्त के लिए पहुंचे। शव का सिर नहीं होने के कारण परिजनों ने उसके हाथ पर लिखे वीके नाम से उसकी पहचान की। वहीं उसके पेट का एक आपरेशन भी हुआ था जिसके निशान के चलते उसकी शिनाख्त हो सकी। मृतक नगर निगम में सफाई कर्मी के पद पर तैनात था। मृतक दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ा था।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस फिलहाल मामले में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को इस हत्याकांड में किसी करीबी का हाथ लग रहा है। पुलिस विशाल के फोन से संपर्क में आए लोगों से पूछताछ भी कर रही है। युवक की हत्या किन कारणों से की गई है, इसका खुलासा शीघ्र ही किया जाएगा।