December 1, 2021

उत्तराखंड टॉप टेन न्यूज़ (11 अगस्त,श्रावण शुक्ल, तृतीया वि.सं. 2078)

 5,059 total views,  2 views today

◆ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर प्रदेश के विभिन्न मसलों पर चर्चा की।

◆ पिथौरागढ के जिलाधिकारी डॉ आशीष चैहान ने आज न्यू टकाना में 3 करोड़ 19 लाख 90 हजार रुपये की लागत से निर्माणाधीन ईवीएम वियर हाउस का स्थलीय निरीक्षण किया।

◆ कुमाऊँ कमिश्नर सुशील कुमार ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंडल के सभी छह जिलों के जिलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने योजना के लक्ष्यों, योजना से लाभ, और प्रगति की स्थिति आदि मुद्दों पर चर्चा की।

◆ रोशनाबाद स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय प्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों ने वंदना को पुष्पगुच्छ भेंटकर उनका भव्य स्वागत किया।

◆ थाना कपकोट एवं एस0ओ0जी0 की संयुक्त टीम ने 64 बोतल अवैध शराब के साथ किया 01 आरोपी गिरफ्तार।

◆ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
ने आज नई दिल्ली में महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोशियारी से शिष्टाचार भेंट की।

◆ देवस्थानम बोर्ड भंग करने के लिए केदारनाथ के तीर्थपुरोहित संतोष त्रिवेदी ने खून से लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेजा।

◆ राकेश टिकैत ने उत्तराखंड में मजबूत भू-कानून का समर्थन किया।

◆ मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा में 25 से अधिक डॉक्टर तैनात किए जायेंगे।

◆ नैनीताल हाईकोर्ट मुकदमों के त्वरित निस्तारण के लिए मोबाइल ई-कोर्ट शुरू करने जा रहा, 12 अगस्त को सुबह साढ़े नौ बजे हाईकोर्ट परिसर में मुख्य न्यायाधीश आरएस चौहान अधीनस्थ अदालतों के लिए मोबाइल वैन को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।