September 30, 2022

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री धामी ने सीमा पर जवानों के साथ फहराया तिरंगा

 2,092 total views,  2 views today

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने आज चमोली के सीमांत गांव मलारी में भारतीय सेना, आईटीबीपी, BRO के जवानों और द्वितीय रक्षा पंक्ति के रूप में सीमांत गांव के निवासियों के साथ हर घर तिरंगा  कार्यक्रम में प्रतिभाग किया और अमृत महोत्सव की बधाई दी।

अमृत महोत्सव जन-जन का अभियान बन चुका है

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव जन-जन का अभियान बन चुका है। हम सब सौभाग्यशाली हैं कि इसके साक्षी बन रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत शक्तिशाली और गौरवशाली भारत के रूप में आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी 25 साल देश का अमृतकाल होगा। उत्तराखण्ड आज विकास की ओर अग्रसर है और आने वाले 2025 तक इसे आदर्श राज्य बनाने के लिए सरकार संकल्पबद्ब है। पर्वतीय राज्य की भौगोलिक परिस्थितियों के हिसाब से विकास योजनाएं तैयार की जा रही हैं।

सीमाओं पर प्रहरी के रूप मे काम करने वाले क्षेत्रवासी और सीमा पर डटे जांबाजों की वजह से ही हम सब सुरक्षित हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि सीमाओं पर प्रहरी के रूप मे काम करने वाले क्षेत्रवासी और सीमा पर डटे जांबाजों की वजह से ही हम सब सुरक्षित हैं। मुख्यमंत्री ने सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए सभी को आजादी के अमृत महोत्सव एवं पवित्र रक्षाबंधन त्योहार की बधाई दी।

ये रहे मौजूद

इस दौरान जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष पुष्कर सिंह राणा, जनजाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम सिंह राणा, जिला महामंत्री नवल भट्ट, नीति घाटी नंदादेवी समिति के अध्यक्ष डा.मान सिंह राणा, मलारी के प्रधान मंगल सिंह राणा, जिला प्रशासन सहित सेना के जवान मौजूद थे।