January 19, 2022

यूथ कांग्रेस ने जेल रोड के सुधारीकरण की उठाई मांग, जल्द सुधारीकरण नही होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

 1,883 total views,  8 views today

अल्मोड़ा: जेल रोड के सुधारीकरण और डामरीकरण की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस मुखर हो गया है। बुधवार को कार्यकर्ताओं ने लोनिवि के अधिशाषी अभियंता को ज्ञापन सौंप मोटर मार्ग के अविलंब सुधारीकरण और डामरीकरण की मांग की।

यूथ प्रदेश प्रवक्ता वैभव पांडे ने कहा कि

यूथ प्रदेश प्रवक्ता वैभव पांडे ने कहा कि साई मंदिर से एनटीडी तक पेयजल लाइन के लिए खोदी गई सड़क की खस्ताहाल हालत से आये दिनों लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बीते चार माह से खोदी गई मोटर मार्ग का विभाग ने कोई सुध तक नहीं ली है । कहा कि इससे स्पष्ट तौर पर संबंधित विभाग की लापरवाही प्रतीत होती है।

दो पहिया वाहन चलाक चोटिल हो रहे है

वहीं खस्ताहाल मोटर मार्ग के चलते आये दिन दो पहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे है। साथ ही पूर्वी पोखरखाली, दरबारी नगर, एनटीडी, शैल, घुरसों, बल्टा, कसारदेवी सहित दर्जनों गावों के सैकड़ो लोग इस सड़क से गुजरते हैं। जिन्हें आवगमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने जल्द उक्त मोटर मार्ग का सुधारीकरण और डामरीकरण की मांग की। उन्होंने जल्द मांगों पर अमल नहीं होने पर संबंधित विभाग के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी भी दी है ।

ज्ञापन सौंपने वालों में इतने लोग थे मौजूद

ज्ञापन सौंपने वालों यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वैभव पांडे, उज्जवल जोशी, गौरव सिंह राठौर, अनस अहमद, राहुल अधिकारी, पुनीत प्रभात, रजत साह, देवाशीष साह, हिमांशु बिष्ट समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।