August 16, 2022

अल्मोड़ा: आईपीएल में सट्टा लगाते एक सट्टेबाज़ आया एसओजी व पुलिस की गिरफ्त में

 4,028 total views,  4 views today

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा श्री पंकज भट्ट के आदेशानुसार वर्तमान में आईपीएल मैच शुरू होते ही सटोरियों के भी  सक्रिय होने पर सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्रों में सट्टेबाजों पर नज़र रखते हुए कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिए गए हैं ।
इसी  क्रम में एसओजी कोतवाली अल्मोड़ा की संयुक्त टीम द्वारा देखरेख शान्ति व्यवस्था गस्त के दौरान पुलिस टीम ने एक सट्टेबाज को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नगदी सहित सट्टे की पर्चियां बरामद की हैं।

गिरफ्तार किया

प्रभारी एसओजी नीरज भाकुनी ने बताया कि वर्तमान में  आईपीएल मैच चल रहे हैं ऐसे में हार- जीत की बाजी लगाने वालों पर नज़र रखी जा रही थी, दिनांक-01/10/2021 की रात्रि कारखाना बाजार जामा मस्जिद के पीछे गली में नईम उद्दीन (उम्र- 32 वर्ष) पुत्र असगर अली निवासी- हुसैनपुर, कामार कुंडू, थाना- सिंगूर जिला हुगली पश्चिम बंगाल को 09 सट्टा पर्ची और 1,64,200/- रु0 और एक मोबाईल के साथ  गिरफ्तार किया है ।

पुरस्कृत करने की घोषणा

कोतवाली अल्मोड़ा में मु0अ0स0- 101/21 धारा- 13 जुआ अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। सट्टेबाजो पर पुलिस लगातार नज़र बनाये हुए है। पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु एसएसपी अल्मोड़ा ने एक हज़ार रुपये के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु जनपद से एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा ₹1000 तथा डीआईजी कुमाऊं रेंज नैनीताल डॉ0 नीलेश आनंद भरणे महोदय द्वारा 2500 रुपये ईनाम से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है।

पुलिस टीम

प्रभारी एसओजी नीरज भाकुनी, उ0नि0 श्याम सिंह बोरा कोतवाली अल्मोड़ा,  कानि0 दिनेश नगरकोटी एसओजी, कानि0 दीपक खनका एसओजी, कानि0 राजेंद्र भट्ट एसओजी,  कानि0 भूपेंद्र सिंह एसओजी,
कानि0 दिनेश धपोला कोतवाली अल्मोड़ा शामिल  रहे ।