October 22, 2021

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में बढ़ते बिजली बिलों के चलते आम आदमी पार्टी मुखर, स्थानीय चौघानपाटा में सरकार के खिलाफ किया जमकर प्रर्दशन

 3,296 total views,  2 views today


उत्तराखंड में बिजली बिलों बढ़ोत्तरी हुई है। जिसके चलते आज आम आदमी पार्टी ने चौघानपाटा विद्युत कार्यालय के सामने में सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की और बिजली के बिलों की प्रतियों को जलाकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया।

10 जुलाई को आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री के आवास का करेगी घेराव-

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा की 10 जुलाई को आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री के आवास का घेराव करेगी और इन जले हुए बिजली के बिलों की भभूति से मुख्यमंत्री को तिलक करेगी ताकि सरकार को सद्बुद्धि आए और आम जनता के हितों का रक्षण हो।

उत्तराखंड विद्युत उत्पादन का एक बड़ा केंद्र-

उत्तराखंड विद्युत उत्पादन का एक बड़ा केंद्र है जहां से अलग-अलग राज्यों को विद्युत दी जाती है एवं अन्य राज्य उत्तराखंड से विद्युत खरीदने के बाद अपनी जनता को विद्युत कम दरों पर उपलब्ध करा रहे हैं एवं दिल्ली जैसे राज्य उत्तराखंड से बिजली खरीदने के बाद मुफ्त में जनता को विद्युत दे रहे हैं वहीं उत्तराखंड जहां विद्युत उत्पादन हो रहा है अपनी जनता को बढ़ती दरों पर विद्युत बेच रहा है जिस कारण से उत्तराखंड की जनता पीड़ित है। अगर जनता की बात करें तो जहां कोविड के कारण आमदनी पूरी तरीके से चौपट हो गई है इस दुखद स्थिति में भी उत्तराखंड की निष्ठुर भाजपा सरकार ने बिजली के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि कर जनता के सामने घोर संकट पैदा कर दिया है।

इस दौरान यह लोग रहे मौजूद-
 
इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के साथ आम आदमी पार्टी  जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, जिला  महासचिव जागमोहन फर्तियाल,  संगठन मंत्री मनोज गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह, प्रदेश महासचिव नीरज सिंह, विधानसभा अध्यक्ष सौरभ पांडे, फड़ एसोसिएशन अध्यक्ष नवीन चंद्र आर्य, संदीप नयाल, एस आर बेग, एन एल शाह, अखिलेश टम्टा, योगेंद्र अधिकारी, दिनेश कुमार,विवेक बिष्ट, उमेश लोहनी, आशीष रावत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।