August 12, 2022

अल्मोड़ा: आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने चौघानपाटा में बढ़ते हुए बिजली बिलों के विरोध में सरकार के खिलाफ किया प्रर्दशन

 2,368 total views,  2 views today

आज अल्मोड़ा में आम आदमी पार्टी जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट के नेतृत्व में बढ़ते हुए बिजली बिलों के विरोध में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड में बढ़ते बिजली बिलों के कारण चौघानपाटा अल्मोड़ा में सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी एवं  विरोध प्रदर्शन किया ।

बढ़ते हुए बिजली बिलों के दामों से आम जनता पर मंहगाई की दोगुनी मार-

जिसमें जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट ने कहा कि इस कोरोना काल में जहां एक तरफ आम जनता की आमदनी के कोई स्रोत नहीं वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड सरकार ने बिजली के बिलों में बढ़ोतरी कर आम जनता की कमर तोड़ दी है।

महंगाई से पैदा हो रही है भूखमरी की स्थिति-

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट ने कहा की  इससे राज्य में भुखमरी की की हालत उत्पन्न हो रही है सरकार की नीति गरीब जनता के हित में नहीं है आम आदमी पार्टी आम जनता के हितों और सुविधाओं के लिए सदैव आगे रही है और रहेगी। जिसमें आम आदमी पार्टी आम जनता के हितों का रक्षण के लिए हमेशा आगे आएगी।

उत्तराखंड एक ऐसा प्रदेश है जहां पर सबसे ज्यादा बिजली उत्पन्न होती है-

जिला महामंत्री जगमोहन फर्त्याल ने कहा कि उत्तराखंड एक ऐसा प्रदेश है जहां पर सबसे ज्यादा बिजली उत्पन्न होती है, लेकिन उत्तराखंड की जनता को ही बढ़ती दरों पर बिजली खरीदने के लिए मजबूर कर रही वर्तमान सरकार यह दर्शाता है कि ना तो वर्तमान सरकार को आम जनता की फिक्र है ना ही उत्तराखंड की  आम जनता के लिए कोई नीति है।

इस दौरान यह लोग रहे मौजूद-

इस दौरान आम आदमी पार्टी  जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, जिला  महासचिव जगमोहन फर्तियाल,  संगठन मंत्री मनोज गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह, प्रदेश महासचिव नीरज सिंह,  विधानसभा अध्यक्ष सौरभ पांडे, फड़ एसोसिएशन अध्यक्ष नवीन चंद्र आर्य, संदीप नयाल, एस आर बेग, एन एल शाह, अखिलेश टम्टा, योगेंद्र अधिकारी,    दिनेश कुमार,विवेक बिष्ट, उमेश लोहनी, आशीष रावत, सोहित भट्ट, दानिश कुरेशी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।