June 13, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: पालिका प्रशासन द्वारा सभासद के साथ किये गए व्यवहार को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष.. पालिका का आंतरिक मामला, सुलझा लिया जाएगा- पालिकाध्यक्ष

आज भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल के शिष्टमंडल ने कल हुए पार्किंग विवाद को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी से मुलाकात की तथा पालिका प्रशासन द्वारा निर्वाचित भाजपा सभासद अमित साह मोनू के साथ किए गए व्यवहार को लेकर नाराजगी व्यक्त की गई।

ऐसे विषयों का आपसी बातचीत से समाधान किया जाना चाहिए-कैलाश गुर्रानी

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष कैलाश गुर्रानी ने कहा कि सभासद जनता द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधि होते हैं इसलिए उनके द्वारा जनहित के मुद्दों को पालिका को गंभीरता से लेना चाहिए तथा ऐसे विषयों को पालिका बोर्ड के माध्यम से आपसी बातचीत से समाधान किया जाना चाहिए।

बातचीत से सुलझा लिया जाएगा मामला-प्रकाश चंद्र जोशी

इस अवसर पर उपस्थित नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने कहा कि यह पालिका का आंतरिक मामला है इसे बातचीत से सुलझा लिया जाएगा।

पार्किंग की व्यवस्था को बोर्ड के माध्यम से सुलझा लिया जाएगा-महेंद्र यादव

अधिशासी अधिकारी महेंद्र यादव ने कहा कि यह कोई विवाद का विषय नहीं था नहीं उनकी किसी जनप्रतिनिधि के प्रति कोई दुर्भावना नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्किंग की व्यवस्था को बोर्ड के माध्यम से सभी की भावनाओं का सम्मान करते हुए सुलझा लिया जाएगा।

मौजूद रहे

इस अवसर पर पालिका सभासद व नगर महामंत्री मनोज जोशी, पूर्व नगर मंत्री कृष्ण बहादुर सिंह व पालिका सभासद सौरभ वर्मा मौजूद रहे ।