August 14, 2022

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: ब्लॉक प्रमुख के पति से मारपीट मामले में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष समेत साथियों पर मुकदमा दर्ज

 3,187 total views,  5 views today

भैंसियाछाना विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख के पति समेत तीन अन्य लोगों पर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। यहां भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष समेत उनके साथी पर के खिलाफ अल्मोड़ा कोतवाली में मामला दर्ज हुआ है।

जाने पूरा मामला-

मिली जानकारी के अनुसार मामला बीते रविवार देर शाम का है। जब भैंसियाछाना ब्लॉक प्रमुख के पति दीपक चंद्र पांडे अपने दो अन्य साथियों के साथ हल्द्वानी से अल्मोड़ा को आ रहे थे। इसी दौरान अल्मोड़ा नगर के चौघानपाटा के पास एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पवन मेहरा का ब्लॉक प्रमुख के पति के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई। देखते ही देखते मामला हाथाफाई में उतर गया। जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि पवन और विक्रम ने अपने साथियों के साथ मिलकर ब्लॉक प्रमुख के पति दीपक पांडे समेत उनके अन्य तीन साथियों की जमकर धुनाई कर दी। जिसमें उनकों और उनके साथियों को गंभीर चोटे आई। इधर मामले में आज एनएसयूआई जिलाध्यक्ष समेत उनके साथियों के खिलाफ अल्मोड़ा कोतवाली में तहरीर सौंपी गई। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा-

इस संबंध में पुलिस ने ‌एनएसयूआई जिलाध्यक्ष समेत कुछ साथियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश में धारा- 323, 307, 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। वही इस मारपीट में ब्लॉक प्रमुख के पति समेत तीनों को गंभीर चोट आई है।