April 21, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: एसएसजे परिसर के छात्र की मौत के मामलें में चार लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

अल्मोड़ा: 3 सितंबर को हुई एसएसजे परिसर के छात्र मौत मामले में परिजनों ने कोतवाली में तहरीर सौंप दी  है। इस मामले में पुलिस से मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है ।

यह था मामला

तीन सिंतबर की रात को ग्राम देवली के तोक घुराड़ी निवासी तरुण दुर्गापाल ( 23 ) पुत्र हेम चंद्र दुर्गापाल ने आत्महत्या कर ली थी। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ।  मृतक ने आत्महत्या करने से कुछ देर पहले यह सुसाइड नोट अपनी बहन को भी भेजा था। मामले में मृतक की बहन स्नेहा दुर्गापाल ने रविवार को कोतवाली अल्मोड़ा में  तहरीर सौंपी है, इसमें उनके भाई को आत्महत्या करने में उकसाने का आरोप लगाया गया  है।

चार लोगों पर उकसाने का आरोप

मृतक की बहन ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है, भूमि विवाद में मृतक को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। बहन की तहरीर पर विवेचना कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
तहरीर में मृतक की बहन का कहना है कि उसका भाई ग्राम देवली घुराड़ी में अकेला रहता था। और संपत्ति विवाद को लेकर उनके रिश्तेदारों द्वारा, उन्हें  परेशान किया जा रहा था । मृतक की बहन का कहना है कि उकसाने वाले में एक भाजपा नेता भी शामिल है । उसके द्वारा मृतक को बार बार धमकाया जा रहा था । इसका जिक्र सुसाइड नोट में भी किया गया है ।