May 24, 2022

अल्मोड़ा: विशाल मेगा मार्ट के बगल की पार्किंग में लगी सेल का नगर व्यापार मंडल ने किया विरोध

 3,542 total views,  5 views today

आज नगर व्यापार मंडल और समस्त व्यापारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में कहीं गई यह बात-

जिसमें ज्ञापन में कहा गया कि कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है और संभावित तीसरी लहर का खतरा भी बना हुआ है। वही पिछले लगभग 2 वर्षों से नगर के व्यापारी इसकी मार से त्रस्त है। इससे व्यापारी बुरी तरह से प्रभावित है। जिससे व्यापारियों का किराया, लाईट पानी के बिल टैक्स आदि दे पाना मुश्किल हो रहा है। पिछले दो लहरों में लगातार व्यापार बंद ही रहा है। वर्तमान में विशाल मेगा मार्ट के बगल के खेत जो कि पार्किंग के रूप में प्रयोग किया जा रहा था, उस पर सेल लगी है। जिसे प्रशासन द्वारा 15 दिन की अनुमति दी गयी थी। जो कि अब खत्म होने वाली है। जिसमें हथकरघा वस्त्रों के नाम पर पूरा बाजार लगा दिया गया। जिसका व्यापार मण्डल और व्यापारी विरोध करते हैं।

इसका व्यापार मण्डल करता है विरोध-

जिसमें यह भी कहा गया कि सारे बिल, सारे टैक्स व्यापारी दे और सारे नियमों का पालन भी व्यापारी करें। अल्मोड़ा के व्यापार को खत्म करने की यह एक बहुत बड़ी साजिश है। जिसका व्यापार मण्डल विरोध करता है। जिसमें यह भी कहा गया कि व्यापारी अपनी रोजी रोटी को बचाने के लिये आन्दोलन को बाध्य होगा। आगे कहा गया कि भविष्य में भी इस प्रकार की किसी भी व्यापारिक गतिविधियों को अनुमति प्रदान नहीं करे।

यह लोग रहे शामिल-

इस दौरान अध्यक्ष सुशील साह, सचिव मयंक विष्ट, उपाध्यक्ष प्रतेश पाण्डे, महिला उपाध्यक्ष अनिता रावत, कोषाध्यक्ष कार्तिक साह, उपसचिव राहुल बिष्ट, उपसचिव अमन नज्जौन शामिल रहे।