November 29, 2021

अल्मोड़ा: जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कालेज के कार्यों का किया निरीक्षण, दिए यह निर्देश

 3,514 total views,  2 views today

आज जिलाधिकारी वन्दना सिंह ने निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कालेज के कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द एनएमसी (राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग) की टीम द्वारा भी  मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया जायेगा । इसको ध्यान में रखते हुए  प्रथम एलओपी हेतु किये जाने वाले कार्यों को तत्काल पूर्ण करने के निर्देश दिये । जिलाधिकारी ने प्रथम एलओपी हेतु अवशेष कार्यों के लिए दिन-रात मजदूरों की संख्या बढ़ाकर कार्य करने के निर्देश कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को दिये।

छोटे-छोटे कार्य को तत्काल पूर्ण करने के निर्देश

जिलाधिकारी ने कालेज कैम्पस में साफ-सफाई व निष्प्रोज्य पड़े निर्माण सामाग्री को तत्काल हटाने के निर्देश दिये। उन्होंने बेस चिकित्सालय में आपरेशन  थियेटर व ऑक्सीजन प्लान्ट के कार्यों को भी यथाशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि मेडिकल कालेज राज्य सरकार की प्राथमिकताओं में है इस बात को ध्यान में रखते हुए कार्यदायी संस्थायें छोटे-छोटे कार्य को तत्काल पूर्ण कर लें।

इन कार्यों के लिए जताई संतुष्टि

पूर्व में किये गये निरीक्षण के दौरान दिये गये निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी द्वारा पाया गया कि सीवर लाईन, रिर्टेनिंग वाल व सड़क के कार्य अन्तिम चरण में है जिस पर उन्होंने संतुष्टि जताई ।

                         
यह लोग रहे उपस्थित

   निरीक्षण के दौरान प्राचार्य मेडिकल कालेज डा0 सी0पी0 भैसोड़ा के अलावा कार्यादायी संस्थाओं के अधिकारी व अन्य लोग  उपस्थित रहे।