October 22, 2021

अल्मोड़ा: कांग्रेस का हल्ला बोल, पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी के विरोध में अल्मोड़ा कांग्रेस ने किया पेट्रोल पम्प पर प्रदर्शन

 2,236 total views,  2 views today

देश में कोरोना से हालात अभी सही नहीं हुए कि लोगों पर आर्थिक बोझ भी बढ़ गया है। देश में पेट्रोल- डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है। जिस पर देश में आज क्रांगेसजनों ने विरोध प्रदर्शन किया है। इसी क्रम में आज अल्मोड़ा के कांंग्रेसजनों ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला के नेतृत्व में स्थानीय पेट्रोल पम्प में प्रदर्शन किया।

पेट्रोल डीजल के मूल्यों ने जनता की कमर तोड़ी है-

इस अवसर पर कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने कहा कि जबसे भाजपा की सरकार सत्ता में आई है पेट्रोल डीजल के मूल्यों ने जनता की कमर तोड़ कर रख दी है।लगातार बढ़ रही पेट्रोल डीजल की कीमतों से आज दैनिक उपभोग की हर वस्तु महंगी हो गयी है। उन्होंने कहा कि इस बेतहाशा बढ़ती महंगाई ने जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों का सपना जनता को दिखाकर सत्ता में आई भाजपा की इस सरकार में जनता की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर हो गयी है।

बढ़ती मंहगाई से बढ़ रही समस्या-

बढ़ती मंहगाई से मध्यमवर्गीय और गरीब वर्ग के सामने अपने परिवार के पालन पोषण की गंभीर समस्या उत्पन्न हो गयी है। आज पेट्रोल डीजल के मूल्य आसमान पहुंचने से सब्जी,राशन सहित दैनिक उपभोग की हर वस्तु महंगी हो चुकी है।जनता महंगाई से त्राहि त्राहि कर रही है और भाजपा की सरकार खुद में मस्त है।

पेट्रोल- डीजल के दाम कम नहीं हुए तो करेंगे आंदोलन-

पूरन सिंह रौतेला ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि केन्द्र की भाजपा सरकार ने अविलंब महंगाई पर अंकुश नहीं लगाया और पेट्रोल डीजल के दाम कम नहीं करे तो कांग्रेस पार्टी जनहित में सड़कों पर उतरकर आन्दोलन को बाध्य होगी।

इस दौरान प्रर्दशन में यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान प्रदर्शन में कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला,महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,जिला उपाध्यक्ष पारितोष जोशी,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, जिला सचिव दीपांशु पाण्डेय,यूथ प्रदेश प्रवक्ता वैभव पाण्डेय,जिला महासचिव गीता मेहरा,जिला उपाध्यक्ष गोपाल चौहान,हर्ष कनवाल,राबिन भण्डारी,प्रदीप बिष्ट,सुमित कुमार,अरविंद रौतेला,सभाषद सचिन आर्या,एडवोकेट महेश चन्द्र, जिला उपाध्यक्ष विनोद वैष्णव, कुन्दन नेगी,अमित बिष्ट, दिनेश पिलख्वाल, जितेन्द्र तिलारा,तारू तिवारी, संगम पाण्डे, अम्बीराम, फाकिर खान, ओ पी भारती, अख्तर हुसैन, मनोज वर्मा सहित अनेकों कांग्रेसजन उपस्थित रहे।