March 3, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा पुलिस की मीडिया सैल ने तीनों फरियादियों को उनकी जीवन रक्षक दवाइयां बरेली एवं हल्द्वानी से मंगवाकर उनके घर तक पंहुचाई

कोविड कर्फ्यू के दौरान जरूरतमंदों की हरसंभव मदद कर रही है पुलिस-

कोविड कर्फ्यू के दृष्टिगत कर्तव्य पालन में लगे समस्त पुलिस बल को अपने कर्तव्यों के साथ ही पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा प्रत्येक जरूरतमन्दों की फरियाद पर उनकी मदद किये जाने हेतु प्रेरित किये जाने पर पुलिस की मीडिया सैल द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर आने वाली फरियाद पर जरूरतमन्दों/असहाय गरीबों को लगातार जीवन रक्षक दवाइयाॅ उपलब्ध करायी जा रही हैं।

कोविड संक्रमण के खतरे एवं वाहनों के आवागमन न होने से हो रही थी दिक़्क़तें-

ग्राम- गोविन्दपुर से रविन्द्र सिंह चिल्वाल, थाना बाजार अल्मोड़ा से रेखा व धारानौला के रवि कुमार द्वारा फेसबुक एवं व्हाट्सएप के जरिये अति आवश्यकीय दवाइयां उपलब्ध कराये जाने एवं कोविड संक्रमण के खतरे एवं वाहनों के आवागमन न होने के कारण दवाई लाना सम्भव न हो पाने के कारण पुलिस से मदद की अपेक्षा की गयी थी।

मीडिया सैल द्वारा फरियादियों को उपलब्ध कराई दवा-

एसएसपी अल्मोड़ा के संज्ञान में लाये जाने पर मीडिया सैल को दवाईयां शीघ्र मंगवाये जाने हेतु बताया गया जिस पर मीडिया सैल द्वारा उक्त सभी से सम्पर्क स्थापित कर पर्चा मंगवाकर शीघ्र उनकी जीवन रक्षक दवाइयां बरेली एवं हल्द्वानी से मंगवाकर तीनों फरियादियों को उनके घर पर उपलब्ध करवाई गयी।

अल्मोड़ा पुलिस की मीडिया सैल का जताया आभार-

समय पर अपने जीवन रक्षक दवाईयां पाकर द्वारा फरियादियों ने अल्मोड़ा पुलिस की मीडिया सैल का आभार व्यक्त किया गया। वही अल्मोड़ा पुलिस ने कहा कि वह जरूरतमन्दों की मदद हेतु तत्पर है।