May 28, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: नशे के मकड़जाल में फंसे युवाओं की काउंसलिग व नशे के तस्करों पर कार्यवाही होगी प्राथमिकता- एसएसपी प्रदीप कुमार राय

आज दिनॉक 02.05.2022 को प्रदीप कुमार राय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा ने जनपद अल्मोड़ा का कार्यभार ग्रहण करने उपरान्त पुलिस कार्यालय स्थित सभागार में‌ नगर अल्मोड़ा के सभी प्रिन्ट/इलैक्ट्रॉनिक एवं पोर्टल मीडिया से पहली प्रेस वार्ता आयोजित की।

भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए होंगे निशुल्क ‌पुलिस ट्रेनर‌-

इस वार्ता के दौरान एसएसपी ने कहा कि नवयुवाओं को नशे से बचाना एवं नशे के मकड़जाल में फंसे‌ युवाओं की काउंसलिंग कराना उनकी प्राथमिकता में शामिल है।‌ ऐसे युवा जो किसी भी आगामी भर्ती की तैयारी में जुटे हैं जिन्हें तैयारी हेतु कोई प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है जिससे वे तैयारी करने से वंचित रहे जाते हैं, उनके लिए जल्द ही पुलिस लाईन अल्मोड़ा के मैदान में आगामी भर्ती (पुलिस, आर्मी, पैरामिलट्री आदि) हेतु शारीरिक परीक्षा की तैयारी के साथ-साथ उत्तम स्वास्थ्य हेतु डाइट प्लान हमारे पुलिस ट्रैनर द्वारा निःशुल्क प्रदान किया जायेगा।

अल्मोड़ा पुलिस पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों पर उतरेगी खरा-

इसके साथ जनता के हित में ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठता से कार्य करना उनकी प्राथमिकता है। इसके साथ ही पुलिस अधि0/कर्मगणों को साथ लेकर टीम वर्क के साथ बेहतर तरीके से कार्य किया जायेगा। उन्होंने ‌कहा कि जनपद अल्मोड़ा पुलिस पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों पर खरा उतरेगी।