October 26, 2021

अल्मोड़ा: चौखुटिया में आपसी विवाद के चलते पूर्व सैनिक ने पत्नी को मार डाला, पिता के खिलाफ बेटे ने दी तहरीर

 5,304 total views,  2 views today

कोरोना संक्रमण से हालात ऐसे हो गए हैं कि लोग घरों पर ही बंद है। वही अल्मोड़ा के चौखुटिया से जुड़ी बड़ी दर्दनाक खबर सामने आई है।

किसी बात को लेकर हुए विवाद में पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी की कर दी हत्या-

मामला महाकालेश्वर पट्टी के छाना गांव का बताया जा रहा है। चौखुटिया दूरस्थ गांव में किसी बात को लेकर हुई कहासुनी में पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना बीती रविवार देर शाम की है। जहां गांव के लोगों ने बताया कि बसभीड़ा के छाना गांव निवासी पूर्व सैनिक प्रयाग सिंह बिष्ट (64)का अपनी पत्नी देवकी देवी (57) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बातों ही बातों में पूर्व सैनिक अपना आपा खो बैठा और उसने पास ही रखी लोहे की रॉड उठाकर पत्नी के सिर पर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वही ।ग्राम प्रधान भूपाल सिंह बोरा ने बताया कि पूर्व सैनिक की पत्नी मानसकि तौर पर कमजोर थी।

पुलिस को दी घटना की सूचना-

जिसके बाद सोमवार को घटना की सूचना पुलिस को दी गई। एसओ अशोक कांडपाल ने बताया कि मृतका के पुत्र की सूचना पर वह मौके पर पहुँचे। उन्होंने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद कर ली गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार-

जिस पर पुलिस ने आरोपी पूर्व सैनिक को मृतका के पुत्र योगेश सिंह की प्राथमिकी के आधार पर धारा 302के तहत गिरफ्तार कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही  पुलिस मामले की जांच कर रही है।