December 4, 2022

अल्मोड़ा: पूर्व दर्जा राज्यमंत्री बिट्टू कर्नाटक द्वारा लगातार जरूरतमंदों तक पहुंचाई जा रही है खाद्य सामग्री

 3,235 total views,  2 views today


कोरोना संक्रमण से लोगों के सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है। जिससे गरीब लोगों के लिए दो समय की रोटी के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। वही ऐसे में पूर्व दर्जा राज्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक द्वारा लगातार कोरोना और लॉकडाउन से प्रभावित व्यक्तियों को मदद पहुंचायी जा रही है।

खाद्य सामग्री आदि के किट विकास खण्ड भैसियाछाना एवं हवालबाग भेजे-

इसी क्रम में दिनांक 08/07/2021 को भी बिट्टू कर्नाटक द्वारा जरुरतमंदो हेतु खाद्य सामग्री आदि के किट विकास खण्ड भैसियाछाना एवं हवालबाग को भेजें गये। बिट्टू कर्नाटक ने बताया कि उनका प्रयास है कि कोई भी व्यक्ति भोजन एवं रसद जैसी मूलभुत सुविधाओं से वंचित नहीं रहना चाहिए । वही उनके द्वारा अंतिम जरूरतमंद व्यक्ति तक सहायता पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।

विगत ढाई माह से लगातार जरूरतमंदों को वितरित की जा रही है खाद्य सामग्री-

बिट्टू कर्नाटक ने बताया कि उनके द्वारा विगत ढाई माह से लगातार कोरोना प्रभावितों, जरूरतमंदों, टैक्सी चालकों,लोक कलाकारों, स्कूल के कर्मचारियों आदि को खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है। वही जो लोग उनके पास आकर रसद प्राप्त करने में असमर्थ हैं उन्हें अपने सहयोगियों के माध्यम से उनके निवास स्थान तक खाद्य सामग्री पहुंचाने का क्रम जारी है।

जरूरतमंदों से की अपील-

बिट्टू कर्नाटक ने जरूरतमंदों से अपील की कि जिस किसी को खाद्य सामग्री आदि की आवश्यकता हो वह उन्हें व्यक्तिगत तौर पर फोन कर अथवा उनके व्हाट्सएप नंबर में संपर्क कर अपनी जरूरत को बता सकते हैं ताकि उन तक रसद सामग्री पहुंचाई जा सके।