October 22, 2021

अल्मोड़ा: कोरोना प्रभावितों तक लगातार भोजन एवं राशन सामग्री पहुंचा रहे हैं पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक

 2,149 total views,  2 views today

‌           
कोरोना संक्रमण के चलते उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू को आगे बढ़ा दिया गया है, हालांकि अब कोरोना संक्रमण में गिरावट आने लगी है। कोविड कर्फ्यू के चलते गरीबों को काफी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा है। वही पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक द्वारा जरूरतमंदों की मदद की जा रही है।

कोरोना प्रभावित परिवारों तथा जरूरतमंदों तक खाद्यान्न तथा अन्य आवश्यक वस्तुएं पंहुचाने का कार्य जारी-

आज दिनांक 15 मई 2021 को भी पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक द्वारा विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों एवं नगर के अनेक मोहल्लों में मौजूद कोरोना प्रभावित परिवारों तथा जरूरतमंदों तक खाद्यान्न तथा अन्य आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने का कार्य जारी रखा गया।

पिछले एक माह से जारी है जरूरतमंदों की मदद का कार्य-

बिट्टू कर्नाटक द्वारा लगभग पिछले एक माह से भी ज्यादा समय से अल्मोड़ा विधानसभा के विभिन्न स्थानों में मौजूद कोरोना प्रभावितों व रूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचाई गई है। बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि जब तक आवश्यकता होगी यह सिलसिला उनके द्वारा जारी रखा जायेगा । उन्होंने

खाद्यान्न सामग्री/सब्जी/मास्क/सैनिटाइजर आदि किए जा रहे हैं वितरित-

बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि ऐसी विषम परिस्थितियों में विधानसभा क्षेत्र अल्मोडा के ग्रामों/कन्टेनमैंन्ट जोन में उनके व्यक्तिगत प्रयासों से लगातार खाद्यान्न सामग्री/सब्जी/मास्क/सैनिटाइजर आदि का वितरित कर पीड़ित परिवारों को सहायता पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है साथ ही उनका प्रयास है कि मूलभूत सुविधाओं से कोई भी क्षेत्रवासी वंचित ना रहे। इसके लिए हरसंभव मदद की जा रही है।

जरूरतमंदों की सहायता हेतु आगे आने की अपील की-

बिट्टू कर्नाटक ने सभी सामर्थ्यवान व्यक्तियों से आरोप- प्रत्यारोप एवं दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जरूरतमंदों की सहायता हेतु आगे आने एवं अपने स्तर से सहयोग करने की अपील की । उन्होंने कहा कि अल्मोडा नगर में कोरोना संक्रमित व्यक्ति/परिवार जो भोजन पकाने में असमर्थ हैं उनको आवश्यकतानुसार पका हुआ भोजन निःशुुल्क टिफनों के माध्यम से उनके निवास स्थल तक पहुंचाया जा रहा है, उन्होंने कहा कि भोजन जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित कोई भी कोरोना प्रभावित व्यक्ति उनसे सीधा सम्पर्क कर खाद्यान्न, भोजन आदि प्राप्त कर सकता है । उन्होंने कहा कि जब तक लॉकडाउन अवधि बरकरार है, तब तक यह कार्यक्रम लगातार चलता रहेगा।।