October 26, 2021

अल्मोड़ा: कूर्मांचल एकेडमी की संस्थापक स्व. मधु खाती के जन्मदिवस पर पालिका सभागार में कार्यक्रम हुआ आयोजित, बाटें कोरोना किट

 4,220 total views,  9 views today


अल्मोड़ा में गुरूवार को कूर्मांचल एकेडमी की संस्थापक स्व. मधु खाती के जन्मदिवस पर पालिका सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

स्व. मधु खाती के चित्र में पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि-

इस दौरान विद्यालय परिवार की ओर से स्व. खाती के चित्र में पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। वही विद्यालय की ओर से पालिका वार्डों की स्वच्छता के लिए सभासदों को कोरोना बचाव की सामग्री भी वितरित की गई।

स्व. मधु खाती हमेशा समाज हित में रहती थी अग्रसर-

जिसमें पालिका सभागार में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाचार्य केके पंत ने कहा कि स्व. मधु खाती हमेशा समाज हित में अग्रसर रहती थी। उन्होंने कहा कि विद्यालय परिवार कोरोना महामारी के दौरान समाज के सभी वर्गों के लिए हमेशा तत्पर रहेगा। किसी भी चीज की आवश्यकता पड़ने पर विद्यालय हरसंभव मदद को सहायता करेगा।

इस अवसर पर यह लोग रहे मौजूद-

इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, विश्वजीत नेगी, नलिनी नेगी, मीनाक्षी पांडे, पीसी पांडे, केएस भंडारी, पुष्पा भंडारी, मधुलिका स्टीफंस, गोपाल पालीवाल, विनोद चंद्र भट्ट, गोपाल बिष्ट, महेश जोशी, विनीत बिष्ट समेत कई लोग मौजूद रहे।