May 23, 2022

अल्मोड़ा: राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के जन्मदिवस से टैक्सी चालकों/ छोटे व्यवसायियों को खाद्य सामग्री मुहैया कराने में जुटे बिट्टू कर्नाटक, आज से शुरु की नयी मुहिम

 2,634 total views,  2 views today

कोरोना महामारी का दौर जारी है ऐसे में पूर्व दर्जा मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक जरूरतमंदों की मदद में लगे हुए हैं।

टैक्सी चालकों/लघु तथा दैनिक आय पर निर्भर व्यवसायियों को वितरित की खाद्यान्न सामग्री-

आज दिनांक 19/06/2021 को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता राहुल गांधी जी के जन्मदिन के अवसर पर पूर्व दर्जा मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने अल्मोड़ा विधानसभा के टैक्सी चालकों/लघु तथा दैनिक आय पर निर्भर व्यवसायियों के सहयोग की मुहिम के तहत खाद्यान्न , सब्जियां एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं के किट प्रदान कर शुभारम्भ किया । इस अवसर पर बिट्टू क्षकर्नाटक ने कहा कि कोरोना महामारी से पैदा हुए हालात तथा लोगों की परेशानी को देखते हुए अल्मोड़ा विधानसभा के समस्त चालकों एवं उनके परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित कर अपने नेता राहुल गांधी के जन्मदिन को बड़े सादगी पूर्ण तरीके से मनाया जा रहा है और इस अवसर पर इस नई मुहिम का शुभारम्भ भी किया गया है।

सभी क्षेत्रवासियों ने किया जोरदार स्वागत-

बिट्टू कर्नाटक विगत डेढ़ माह से भी अधिक अवधि से लगातार कोरोना एवं लाकडाउन से प्रभावितों को सहायता एवं खाद्यान्न सामग्री प्रदान कर रहे हैं। जिसमें इस मुहीम का सभी क्षेत्रवासियों ने जोरदार स्वागत किया । भारी बरसात के बीच भी अनेकों टैक्सी चालकों ने कर्नाटक से खाद्यान्न आदि प्राप्त किया , साथ ही आस पास के क्षेत्रों विशेषकर खत्याड़ी, सरकार की आली , पान्डे खोला एवं खोल्टा क्षेत्र से आए उनके परिजनों को भी खाद्यान्न आदि प्रदान किया गया ।

3000 टैक्सी चालकों को सहयोग प्रदान करने का लक्ष्य निर्धारित-

बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण लगाये गये लाकडाउन से वाहन चालकों के सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है अतः इस परेशानी के दौर में उन्हें खाद्यान्न आदि प्रदान कर उनका थोड़ा सहयोग किये जाने का संकल्प उनके द्वारा लिया गया है तथा क्षेत्र के लगभग 3000 टैक्सी चालकों को सहयोग प्रदान करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है । बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि वाहन चालक भाइयों से उनकी अपील है कि जिन्हें रोजी रोटी का संकट है वे उनसे सम्पर्क कर खाद्यान्न आदि नि:संकोच प्राप्त कर सकते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना एवं लाकडाउन से प्रभावितों हेतु उनका सहयोग कार्यक्रम भी निरंतर जारी रहेगा और नगर क्षेत्र में जरूरतमंदो तक पका हुआ भोजन भी पहुंचाने का कार्यक्रम जारी रहेगा ।