November 29, 2021

अल्मोड़ा: नगर पालिका लोगों के ऊपर झूठे मुकदमे दर्ज करा रही है जो सरासर गलत है और हम इसकी निंदा करते हैं – मनोज सिंह बिष्ट (भय्यू)

 5,456 total views,  2 views today

अल्मोड़ा: युवा जन संघर्ष मंच ने विगत कुछ दिन पहले नगर पालिका द्वारा अल्मोड़ा नगर के तीनों गेटों में ताले लगा दिए गए थे जिसका विरोध मंच ने आम जनमानस और व्यापारियों को साथ लेकर किया और अब नगर पालिका द्वारा लोगों  के ऊपर झूठे मुकदमे दर्ज करा रही है जो सरासर गलत है और हम इसकी निंदा करते हैं ।

जनमानस व व्यापारियों को लेकर आंदोलन करेगा

मंच के संयोजक श्री मनोज सिंह बिष्ट भय्यू ने कहा की पालिका भविष्य में कोई भी गलत निर्णय समाजिक  हितो में नहीं लेगी तो उसका पुरजोर विरोध करेगी चाहे पालिका हमारे ऊपर या हमारे समर्थकों के ऊपर कितनी भी झूठे मुकदमे लगा दे परंतु हम इनके आगे नहीं झुकेंगे और अगर पालिका का ऐसा ही रवैया रहेगा तो उसके खिलाफ संपूर्ण जनमानस व व्यापारियों को लेकर आंदोलन करेगा ।

अपना भय दिखाना चाहती है

  जिस की संपूर्ण जिम्मेदारी नगरपालिका अल्मोड़ा की होगी और पालिका द्वारा एक महिला के ऊपर झूठे मुकदमे करना उनकी मानसिकता को दर्शाता है और इस मुकदमे से नगरपालिका लोगों के ऊपर अपना भय दिखाना चाहती है लेकिन युवा मंच  नगर पालिका की इस ओछी हरकत का पुरजोर विरोध करती है । मंच के संयोजक ने कहां कि अगर पालिका अपनी इस गलती के लिए उस महिला से माफी नहीं मांगेगी तो मंच इसके खिलाफ आंदोलन करेगा। जिसकी  संपूर्ण जिम्मेदारी  नगर पालिका की होगी।