April 21, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: धर्मनिरपेक्ष युवा मंच की युवाओं के लिए रोजगार-स्वरोजगार के विचारों से प्रभावित होकर अनेको युवाओं ने ली मंच की सदस्यता

आज दिनांक 18/09/2021 को अल्मोड़ा के एक होटल में धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के युवाओं के साथ रोजगार को लेकर हुए संवाद का आयोजन किया गया।

मंच के सयोंजक विनय किरौला ने कही यह बात-

जिसमें युवाओं को रोजगार से जोड़ने के अपने विज़न को रखते हुए मंच के सयोंजक विनय किरौला ने कहा कि हिमांचल की तर्ज पर उत्तराखंड में भी PA CS(primary Agriculture credit society) को पहाड़ के उत्पादों के विपरण की जिम्मेदारी देने की नितांत जरूरत है,जो उत्तराखंड में अभी केवल लोन बाटने तक सीमित है। इसके अतिरिक्त वर्तमान में जिनते सरकारी नौकरियां है,उससे कई गुना ज्यादा उत्पादक नौकरिया कृषि से लेकर हॉर्टिकल्चर,फिशरीज,भेषज आदि विभागों में आसानी से पैदा की जा सकती है। जिसका पूरा खाका विनय किरौला ने युवाओं के साथ साझा किया।

आज अनेको युवाओं ने मंच की सदस्यता ली-

वही मंच के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के विचार से प्रभावित होकर आज अनेको युवाओं ने मंच की सदस्यता ली। इस दौरान प्रमुख रूप से युवा विंग में मुकेश लटवाल,धीरज कुमार,आशीष कुमार,अनुशीखा नेगी, सौरभ बिष्ट को समन्कायको की जिम्मेदारी दी गयी। वही अन्य वक्ताओं में सुंदर लटवाल,पंकज रौतेला,पंवन मुसयूनी,गिरीश तिवारी,निरंजन पाण्डे ने अपने विचार रखें।

इन लोगों ने ली सदस्यता-

आज सदस्यता लेने वालों में मुख्य रूप से धीरज कुमार,आशीष कुमार,मुकेश लटवाल,सैराभ लटवाल,कमलेश सनवाल,अशोक भंडारी,मनोज भट्ट,प्रकाश बिष्ट,रश्मी, शालिनी, काजल,हंसी,रितिक कनवाल,प्रियंका कनवाल,इंदर लाल,संजय कुमार,सोनू पाण्डे, सौरभ  टम्टा,कैलाश कुमार ,गौरव जोशी,मनीष भाकुनी,पंकज आर्य,सूरज सिंह ठठोला, अनुशीखा नेगी आदि अनेको युवाओं ने सदस्यता ली।