May 28, 2022

अल्मोड़ा: भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पर कातिलाना हमला, पिता-पुत्र ने मिलकर लोहे की रॉड से सिर पर किया प्रहार

 4,563 total views,  2 views today

खत्याड़ी के पूर्व प्रधान व भाजपा के वर्तमान किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष हरीश कनवाल पर मामूली विवाद के चलते पिता-पुत्र ने रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालात में जिलाध्यक्ष को मेडिकल कॉलेज के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि बीच बचाव में आई उनकी पत्नी से भी मारपीट की गई है। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। हमले में घायल जिलाध्यक्ष के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर सौंप दी है।

पड़ोस में बन रहे मकान के रास्ते को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम हरीश कनवाल खत्याड़ी स्थित अपने घर जा रहे थे। पड़ोस में बन रहे मकान के रास्ते को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था। परिजनों का आरोप है कि उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने कनवाल को घेरकर पीटना शुरू कर दिया। इस पर वह जान बचाकर भागने में कामयाब हुए। लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने कुछ ही दूरी पर उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इससे उनका सिर फट गया। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार 

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची हरीश की पत्नी से भी आरोपियों ने मारपीट की। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। जाते-जाते आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे गए। उसके बाद हरीश कनवाल बेहोश हो गए।

बेस अस्पताल में भर्ती कराया

सूचना मिलते ही ग्रामीण और परिजनों ने हरीश कनवाल को बेहोशी की हालत में बेस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है।
वहीं प्रदीप कुमार राय, एसएसपी अल्मोड़ा ने मामले को लेकर कहा है कि मामले की जानकारी हासिल की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।