February 6, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: शारदा पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के विद्यार्थियों ने अपने शिक्षकों के साथ देखी कुमाऊंनी भाषा की फिल्म माटी पहचान

 2,506 total views,  2 views today

माटी की पहचान फीचर फिल्म सभी  दर्शकों का खूब  मन मोह रही है । आज प्रातः शारदा पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के विद्यार्थियों ने स्थानीय आरसीएम मॉल में सुबह 9:45 बजे से  अपने शिक्षकों के साथ माटी पहचान कुमाऊंनी भाषा की फिल्म का आनन्द लिया ।

बच्चों ने कलाकारों के साथ खूब सेल्फियां लीं

फिल्म के कलाकार नरेश बिष्ट, शेखर कुमार और निर्देशक/कलाकार अजय बेरी को आरसीएम मॉल में अपने बीच पाकर करतल ध्वनि से उनका स्वागत किया। उत्साहित बच्चों ने कुमाऊंनी फिल्म के कलाकारों के साथ खूब सेल्फियां लीं और फोटो खिंचाए। इस अवसर पर फिल्म के लेखक, रंगकर्मी मन मोहन चौधरी भी उपस्थित रहे। उन्होंने इस सहयोग के लिए विद्यालय की प्रधानाचार्या विनीता शेखर लखचौरा एवं प्रबंधक अधिवक्ता शेखर लखचौरा का ह्रदय से आभार व्यक्त किया ।

फिल्म में पहाड़ की विभिन्न ज्वलंत समस्याओं को एक प्रेम कहानी के माध्यम से प्रदर्शित किया गया है

माटी की पहचान फीचर फिल्म आरसीएम मॉल में 23 सितंबर से चल रही है और दर्शक का खूब मन मोह रही है । “माटी की पहचान” फिल्म में पहाड़ की विभिन्न ज्वलंत समस्याओं को एक प्रेम कहानी के माध्यम से प्रदर्शित किया गया है। तथा उत्तराखंड के 15 स्थानों पर पी०बी०आर० में प्रदर्शित किया गया है। फिल्म के प्रड्यूसर फराज शेरे ने अपने फॉर्च्यून टॉकीज मोशन पिक्चर्स नई दिल्ली के बैनर तले इसे प्रदर्शित किया है। फिल्म के निर्देशक, लेखक, संगीतकार सहित कई कलाकार सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा से जुड़े हैं। रंगकर्मी मनमोहन चौधरी ने स्थानीय दर्शकों का आभार प्रकट किया तथा अधिक से अधिक दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की है।