February 3, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: 20 सूत्रीय मांगों के निराकरण को अधिकारी, कर्मचारी समन्वय समिति ने भरी हुंकार, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

 1,434 total views,  2 views today


उत्तराखंड अधिकारी, कर्मचारी, शिक्षक समन्वय समिति की ओर से स्थानीय गांधी पार्क में बैठक आयोजित की गई। इस दौरान बैठक में मांगों के निराकरण को लेकर आंदोलन की रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक में कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जल्द मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी।

कार्मिकों में भारी रोष व्याप्त

रविवार को नगर के मालरोड स्थित गांधी पार्क में आयोजित बैठक में समिति संयोजक सचिव पुष्कर सिंह भैसोड़ा ने बताया कि 20 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रांतीय आहवाहन पर गेट मीटिंग व जन जागरण अभियान विभिन्न विभागों में चलाया गया है। कहा कि 20 सूत्रीय मांगों पर अब तक कार्रवाई नहीं होने से कार्मिकों में भारी रोष व्याप्त है। उन्होंने बताया कि 20 सितंबर को सभी अधिकारी व कर्मचारी एक दिवसीय धरना देते हुए मांग पत्र जिलाधिकारी के माध्यम मुख्यमंत्री को भेजा जाएगा।

बैठक में रहे उपस्थित

बैठक में राजकीय शिक्षक संघ जिलामंत्री भूपाल सिंह चिलवाल, गणेश सिंह भंडारी, युगल मठपाल, रमेश चंद्र पांडे, हयात सिंह जेम्वाल, महेंद्र सिंह गोसाई, सुंदर सिंह जीना, राजेंद्र सिंह लटवाल, महेश आर्या, अमरनाथ सिंह रजवार, मनोज कुमार पांडे समेत कई कार्मिक मौजूद रहे।