August 11, 2022

अल्मोड़ा: लक्ष्मणेश्वर वार्ड सभासद अमित साह ने प्रांतीय खंड अधिशासी अभियंता से की मुलाकात, कल से शुरू होगा गैस गोदाम रोड का जीर्णोद्धार

 2,129 total views,  2 views today

आज प्रांतीय खंड अधिशासी अभियंता विजय कुमार से लक्ष्मेश्वर वार्ड सभासद अमित साह (मोनू) ने एक शिष्टमंडल के साथ गैस गोदाम रोड, जो की काफी जीर्ण-शीर्ण अवस्था में है उसके संबंध में वार्ता की। अमित साह ने बताया की गैस गोदाम रोड में निर्माण कार्य चल रहा था जो कि काफी समय से रुका हुआ है और क्षेत्र में आजकल लक्ष्मेश्वर शहीद पार्क में दुर्गा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है और साथ ही कर्नाटक खोला में रामलीला का आयोजन किया जा रहा है जिससे वहां पर श्रद्धालुओं का आना जाना लगा हुआ है ।रोड के खंडित होने के कारण वहां पर काफी लोग गिरकर चोटिल हो गए हैं जिससे श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कल से शुरू होगा रोड सुधारीकरण का कार्य

अधिशासी अभियंता ने बताया कि ठेकेदार अपने निजी कारणों के चलते रोड निर्माण का कार्य नहीं कर पा रहा है। अधिशासी अभियंता द्वारा आश्वासन दिया गया है कि कल से कोई ना कोई वैकल्पिक व्यवस्था कर रोड के सुधारीकरण का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों को होने वाली परेशानियों को रोकने की भरपूर कोशिश की जाएगी। इस वार्ता में बद्रेश्वर वार्ड के सभासद मनोज जोशी,अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष सलमान अंसारी,पूर्व सैनिक नरेंद्र सिंह बिष्ट,पीयूष पांडेय, रोहित भोज आदि लोग उपस्थित रहे।