October 17, 2021

अल्मोड़ा: अनेकों युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, वरिष्ठ नेता बिट्टू कर्नाटक ने दिलाई सदस्यता

 2,475 total views,  4 views today

अल्मोड़ा में अनेकों युवाओं ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता  पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस के यंग सेवादल ब्रिगेड द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि श्री कर्नाटक ने युवाओं को कांग्रेस पार्टी में जुड़ने के लिए उनका अभिनंदन किया।इस अवसर पर उन्होंने युवाओं को अंगवस्त्र पहना कर पार्टी में उनका स्वागत किया। युवाओं के सम्मुख अपने संबोधन में श्री कर्नाटक ने कांग्रेस के इतिहास के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आजादी से लेकर देश के विकास में कांग्रेस का योगदान अविस्मरणीय है, इसे भुलाया नहीं जा सकता। आज के युवा को देश के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बारे में अवश्य अध्यन करना चाहिए।

कांग्रेस के नेतृत्व मे आंदोलनकारियों ने देश को आजादी करने के लिए अपने प्राणों की आहुति  दी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व मे आंदोलनकारियों ने देश को आजादी करने के लिए अपने प्राणों की आहुति  दी । उन्होंने अगस्त क्रांति के इस महान अवसर पर सबको अगस्त क्रांति की बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्र को अपने महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों पर गर्व है जिनके कारण आज देश आजाद है।

यह लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वालों में मुख्य रुप से  गौरव अवस्थी, कमल उपाध्याय,  पंकज कनवाल ,सुमित बिष्ट  , भूपेंद्र सिंह, शुभम जोशी, त्रिलोक चौहान,भुवन लटवाल, करन शैली , राजीव शैली ,अजय बिष्ट , सचिन मनराल ,दीप जोशी सहित अनेकों युवाओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की इस अवसर पर मुख्य रूप से  रोहित शैली, मनीष तिवारी अभिषेक बनोला, हेम जोशी, हिमांशु कनवाल, विपिन जोशी, एनसी जोशी, अजितेश कुमार, प्रकाश सिंह, सहित अनेक कांग्रेस जन उपस्थित थे ।