December 5, 2021

अल्मोड़ा: नवदुर्गा समिति लक्ष्मेश्वर द्वारा शारदीय नवरात्रि में होने वाली दुर्गा पूजन महोत्सव की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक

 2,500 total views,  2 views today

आज नवदुर्गा समिति लक्ष्मेश्वर द्वारा शारदीय नवरात्रि में होने वाली दुर्गा पूजन महोत्सव की तैयारी के लिए दुर्गा माता मंदिर स्थली के पंचायत घर में एक बैठक की गई । जिसमें बैठक का संचालन समिति के सचिव सुनील कर्नाटक ने एवं अध्यक्ष संस्था अध्यक्षता अमित साह (मोनू) ने की।

मां दुर्गा के नवरात्रों को दिया जाएगा भव्य रूप-

बैठक में समिति संयोजक त्रिलोचन जोशी ने बताया कि शारदीय नवरात्रि में होने वाली मां दुर्गा के नवरात्रों को भव्य रूप दिया जाएगा एवं कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए कार्यक्रम मनाया जाएगा। वही दिनांक 22/8/2021 रविवार को रक्षाबंधन के दिन पूजा अनुष्ठान के साथ देवी माता की मूर्ति बनाने का कार्य पूजन विधि के साथ शुरू कर दिया जाएगा।

समिति के सभी सदस्यों को दी जाएंगी उनकी जिम्मेदारियां-

समिति अध्यक्ष अमित साह(मोनू) ने बताया कि आज नवरात्रि कार्यक्रम के लिए हमने बैठक शुरू कर दी है इसके उपरांत आगे को माता रानी के नवरात्रों को भव्य रूप देने के लिए समिति के सभी सदस्यों को उनकी उनकी जिम्मेदारियां दे दी जाएंगी और माता रानी के कार्यक्रम को भव्य बनाया जाएगा।

यह लोग रहे उपस्थित-

कार्यक्रम में समिति के संयोजक त्रिलोचन जोशी समिति अध्यक्ष अमित साह(मोनू) समिति के सचिव सुनील कर्नाटक, नमित जोशी,विक्रम साह,कमलेश जोशी, हेमंत कुमार पांडे,पीयूष पांडे (बोनी),भावेश पांडे,हर्षवर्धन जोशी,विनय पांडे,अभिषेक जोशी,बंटी कोरंगा,पंकज पांडे,मनोज जोशी एवं चंद्र शेखर लोहनी आदि उपस्थित रहे।