July 5, 2022

अल्मोड़ा: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में रेडक्रास सोसायटी की हुई बैठक, विभिन्न बिन्दुओं पर हुई चर्चा

 4,780 total views,  2 views today

जिलाधिकारी/अध्यक्ष भारतीय रेडक्रास सोसायटी अल्मोड़ा वन्दना सिंह की अध्यक्षता में रेडक्रास सोसायटी की बैठक नवीन कलेक्ट्रेट में सम्पन्न हुई।

मैनेजिंग कमेटी के चुनाव जल्द से जल्द कराने के लिए चर्चा-

बैठक में सोसायटी के पदाधिकारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया। इस दौरान विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की गयी। बैठक में अवगत कराया गया कि रेडक्रास सोसायटी अल्मोड़ा की मैनेजिंग कमेटी के चुनाव जल्द से जल्द कराने के लिए चर्चा हुई।

30 नवम्बर तक करा लिए जाय चुनाव-

जिलाधिकारी ने कहा कि 30 नवम्बर तक चुनाव करा लिए जाय जिसके लिए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि रेडक्रास के सदस्यों की सूची को अद्यतन करते हुए चुनाव को निर्धारित प्रक्रिया के अनुरूप सम्पादित करायें।
बैठक में रेडक्रास की आगामी क्रिया-कलाप के बारे में भी चर्चा की गयी जिसमें तय किया गया कि जरूरतमंदों हेतु कम्बल वितरण का कार्य सर्दियों से पूर्व कर लिया जाय। इसके अलावा अवगत कराया गया कि कई लोगों द्वारा रेडक्रास की सदस्यता शुल्क जमा करने के बावजूद भी अभी तक सार्टिफिकेट प्राप्त नहीं हुए है। जिस पर जिलाधिकारी ने राज्य रेडक्रास सोसायटी के माध्यम से जल्द से जल्द ऐसे लोगों के सार्टिफिकेट प्राप्त करने के निर्देश दिये।

यह लोग रहे उपस्थित-

बैठक में मैनेजिंग कमेटी के अध्यक्ष किशन गुरूरानी, नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सविता हयांकी, राज्य रेडक्रास प्रतिनिधि बी0एस0 मनकोटी, सदस्य आनन्द सिंह बगड़वाल, डा0 जे0सी0 दुर्गापाल, गिरीश मल्होत्रा, दीप जोशी, मनोज सनवाल आदि उपस्थित रहे।