October 19, 2021

अल्मोड़ा: नगरपालिका ने रानीधारा में कूड़ा उठाने के लिए लगाई कूड़ागाड़ी, क्षेत्रवासियों ने जताया आभार

 1,966 total views,  5 views today

अल्मोड़ा के रानीधारा क्षेत्र में लोगों को अपने घरों का कूड़ा कूड़ेदान में डालने के लिए घरों से काफी दूर आना पड़ता था, जिससे अब लोगों को निजात मिल गई है।

संज्ञान में आते ही लगी कूड़े की गाड़ी-

जिसका संज्ञान लेकर नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, सभासद अमित साह मोनू, सभासद सौरव वर्मा के प्रयासों एवं सकारात्मक पहल से लोगों को अब इस दिक्कत से निजात मिल गयी है। अब नगरपालिका ने रानीधारा रोड पर कूड़े के लिए गाड़ी लगा दी है जो प्रतिदिन सुबह 8 बजे रानीधारा में जाती है।

रानीधारा रोड में कई जगह पर स्टाप भी बनाए है-

वही अब लोग सड़क पर आकर अपने घर का कूड़ा इस गाड़ी में डाल सकते हैं। इस गाड़ी ने रानीधारा रोड में कई जगह पर स्टाप भी बनाए हुए हैं ताकि लोगों को दिक्कत ना हो। वही रानीधारा निवासी दीपांशु पान्डे ने कहा कि नगरपालिका की यह बहुत अच्छी पहल है। जिससे लोगों की दिक़्क़तें कम हुई है।

नगरपालिका का जताया आभार-

जिसमें क्षेत्र में कूड़ागाड़ी लगाने के लिए डा० प्रभाकर जोशी,मुकुल पन्त,राबिन भण्डारी, अरूण पन्त,महेश बिष्ट, प्रकाश तिवारी,धीरेन्द्र पन्त,दीपांशु पान्डे,पुष्पा तिवारी,दीपक जोशी, शैलेन्द्र तिलारा द्वारा ने नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी,सभासद अमित साह मोनू,सभासद सौरव वर्मा,एस आई लक्ष्मण सिंह भण्डारी व नगरपालिका के राजपाल पवार का आभार व्यक्त किया है।