January 27, 2022

अल्मोड़ा: फेसबुक पर आयी मदद की गुहार पर पुलिस पहुंची आवश्यक सामग्री लेकर जरूरतमंद के द्वार

 2,019 total views,  2 views today

कोरोना काल दूसरी लहर में कोविड-19 कर्फ्यू के दौरान आम जनता के जीवन रक्षार्थ अल्मोड़ा पुलिस पूर्ण तन्मयता से नियमों का पालन कराने के साथ ही साथ जरूरतमन्दों, गरीबों एवं असहायों की हर सम्भव सहायता करते हुए अपने कर्तव्य का पालन कर रही है।
श्री पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा प्रत्येक जरूरतमन्दों की फरियाद पर उनकी मदद किये जाने हेतु प्रेरित किये जाने के साथ-साथ मीडिया सैल/पीआरओ को लगातार सोशल मीडिया पर नजर रखते हुए फरियादियों की तत्काल मदद किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।

बालिका की फ़रियाद पर पुलिस ने जरुरतमंद के घर पहुंचाई सामग्री

इसी क्रम में अल्मोड़ा पुलिस के फेसबुक में बैगलुरू से एक बालिका द्वारा अपने माता-पिता की आर्थिक स्थिती खराब होने एवं वर्तमान में आमदनी का कोई जरिया न होने के कारण परिवार को कईं बार भूखा रहना पड़ रहा है।
बालिका की फेसबुक में की गयी इस फरियाद पर अल्मोड़ा पुलिस के मीडिया सैल की नजर पड़ते ही तत्काल परिवार से सम्पर्क किया गया तथा उनकी स्थिति को देखते हुए पी0आर0ओ0 सहित आरक्षी महेन्द्र गनघरिया एवं हेमन्त ने उक्त परिवार की सहायता का बेड़ा उठाया तथा जरूरी सामान राशन सब्जी, कपड़े आदि लेकर अल्मोड़ा मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर तल्ला ग़ैराड पहुंचे तथा कंधे में जरूरी सामान लेकर लगभग 02 किमी0 पैदल चलकर उक्त जरूरतमंद परिवार के घर सामान पहुंचाया।

हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

पुलिस कोे तत्काल मदद के लिए अपने द्वार खड़ा देखकर खुशी से आभार व्यक्त किया गया।
खाकी ने भी अपना मोबाईल नम्बर देकर कोई भी समस्या होने हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया गया ।