June 14, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: जन संकल्प और मनोयोग वाला कार्यकर्ता महज भाजपा के पास है – कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल

अल्मोड़ा: सोमेश्वर विधानसभा के स्याहीदेवी मंडल की बैठक शीतला खेत में की गई जिसमें मुख्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर वंदे मातरम का गायन किया तत्पश्चात मुख्य वक्ताजिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने संगठन की रीति नीति बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से कार्य करते हुए एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाएंगे । भाजपा संगठन ही छोटे कार्यकर्ता को आगे बढ़ाने का काम कर रही है जिला मीडिया प्रभारी व मंडल के प्रभारी शैलेंद्र साह ने व्रत लिया व राजनीतिक प्रस्ताव पड़ा गया जिसको सभी कार्यकर्ता ने हाथ उठा कर अपना समर्थन दिया ।

जन संकल्प और मनोयोग वाला कार्यकर्ता महज भाजपा के पास है

पेयजल ग्रामीण व जनगणना विभाग के कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि जन संकल्प और मनोयोग वाला कार्यकर्ता महज भाजपा के पास है । आजादी के बाद से अब तक के इतिहास में देखा जाए तो भाजपा की केंद्र सरकार ने विश्व के  देश का नाम हर क्षेत्र में रोशन किया भारत आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ रहा है । हमारी पार्टी का संगठन का ढांचा बहुत मजबूत ढांचा है । भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश कार्य करता है कार्यकर्ताओं ने अपनी सुरक्षा करते हुए सेवा ही संगठन के माध्यम से लोगों की सहायता की है हमारा संगठन विचार से जुड़ाव पर आधारित है एकात्म मानववाद भाजपा का चिंतन है ।


कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में चर्चा की

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि   300 से अधिक योजनाओं का आगाज हो चुका है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ से आरंभ करते हुए उज्जवला सौभाग्य अटल आवास योजना आयुष्मान योजना, वात्सल्य योजना के साथ-साथ महा लष्मी किट के बारे मे बताया ।

बैठक में यह लोग रहे उपस्थित

बैठक की अध्यक्षता कृपाल नयाल ने की बैठक का संचालन गणेश जलाल व वीरेंद्र चीलवाल ने किया बैठक मे वीरेंद्र शाही ,सुन्दर भोजक,विपिन पाठक ,महेन्द्र अलमिया, हैम तिवारी, राजेन्द्र भंडारी ,नंदन भोजक ,जोगा डॉगी ,नरेन्द्र पाल,पुरन नेगी ,कमला जोशी,दिनेश बिष्ट,लीला भट्ट,सूरज अलमिया रघुवीर सिंह,विशन राम ,श्याम सिंह,मीना देवी नवीन आर्य,हरीश बिष्ट,हरीश जोशी,अमित बिष्ट ,बूथ अध्यक्ष, संयोजक, पालक,आदि लोग उपस्थित थे ।