January 27, 2022

अल्मोड़ा: छठी पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व केंसर विशेषज्ञ पद्मश्री स्वर्गीय मोहन चन्द्र पंत, लोगों ने किया नमन

 1,652 total views,  2 views today

आज कैंसर विशेषज्ञ पद्मश्री डॉ एमसी पंत को उनकी छठी पुण्यतिथि पर याद कर अल्मोड़ा में श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए। जिसमें इस कार्यक्रम में पूर्व दर्जा मंत्री वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने अपने सहयोगीयों के साथ डॉक्टर पंत की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

डॉक्टर पंत ने अपना जीवन इस बीमारी के लिए किया अर्पित-

पूर्व दर्जा मंत्री वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने कहां कि पर्वतीय क्षेत्र के कैंसर मरीजों के लिए डॉ०एम.सी.पंत ने जो कार्य किया है वह अविस्मरणीय है। डॉक्टर पंत ने अपने जीवन काल में सदैव पर्वतीय क्षेत्र के नागरिकों को कैंसर से जागरूक करने एवं उनके इलाज के लिए कार्य किया और अपना जीवन इस बीमारी के लिए अर्पित कर दिया।

लोगों से की यह अपील-

इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व दर्जा मंत्री वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने लोगों से कैंसर के प्रति सचेत रहने और अपने जीवन शैली को बदलने की अपील की। उन्होंने विशेष तौर पर तंबाकू, बीड़ी, सिगरेट, गुटका आदि का सेवन न करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि अपने जीवन को बचाने के लिए ऐसी नशीली वस्तुओं से सदैव अपने को दूर रखें।

इस दौरान यह लोग रहे उपस्थित-

इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्राम प्रधान गोपाल तिवारी, ग्राम प्रधान गौरव कांडपाल, ग्राम प्रधान अमित शाह, मनीष तिवारी ,गौरव अवस्थी, एन.सी. जोशी, अजय बिष्ट ,रोहित बिष्ट,  गोविंद सिंह बिष्ट, प्रकाश सिंह मेहता, सुमित बिष्ट ,दीपक नेगी, मनीष बिष्ट, हरीश जोशी, हीरा बल्लभ कांडपाल सहित अनेकों गणमान्य जन उपस्थित रहे।