October 23, 2021

अल्मोड़ा: भारतीय स्टेट बैंक धौलछीना शाखा के प्रबंधन की कार्यशैली पर लोगों ने जताई नाराजगी, कई गर्भवती महिलाएं लौटी बैरंग, जाने पूरा मामला

 3,322 total views,  2 views today

धौलछीना में बुधवार को बैंक से सही प्रकार से जानकारी नहीं मिलने पर कई बैंक उपभोक्ताओं को बगैर बैंक का काम किए घर वापस लौटना पड़ा। जिस पर भारतीय स्टेट बैंक धौलछीना शाखा के प्रबंधन की कार्यशैली पर लोगों ने नाराजगी व्यक्त की है।

गर्भवती महिलाएं भी शामिल-

जिसमें गर्भवती महिलाएं को भी बैंक के काम किए बगैर बैंरग लौटना पड़ा। जिसमें उपभोक्ताओं में कई ने नए खाते खुलवाने थे। लेकिन बैंक की स्थानीय शाखा बुधवार को उपभोक्ताओं के लिए बंद रहती है, लेकिन अधिकारी कर्मचारी अपना काम जरूर करते हैं।

लोगों को बैंक बंद की नहीं दी गई जानकारी-

जिसमें इसकी जानकारी सार्वजनिक नी की गई थी यही नहीं कुछ दिन पहले शाखा से संपर्क करने आए उपभोक्ताओं को बैंक कर्मियों ने बुधवार को आने को कहा था। यहां पहुंचे लोगों ने बैंक का गेट नहीं खुलने पर हल्ला शुरू किया। इसके काफी देर बाद प्रबंधक बाहर आए। जिसके बाद लोगों का आरोप है कि उन्होंने झल्लाते हुए कहा कि बैंक ग्राहकों के लिए बंद है। लोगों ने कहा कि बैंक परिसर में ऐसा कोई भी नोटिस नहीं लगा है। जिसमें लिखा हो कि बुधवार को खाता न खोलने व अन्य लेनदेन नहीं होने की कोई जानकारी हो।