January 30, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: जगदीश चन्द्र हत्या कांड मामले में सरकार की चुप्पी को लेकर 11 सितंबर को भिकियासैंण में धरना प्रदर्शन को लेकर तैयारियां जोरों पर

 6,113 total views,  2 views today

अल्मोड़ा के भिकियासैंण से जुड़ी खबर सामने आई है यहां जातिवादी, उन्मादी तत्वों की गहरी साज़िश का शिकार हुए उपपा नेता जगदीश चन्द्र की निर्मम हत्या के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक न करने व इस मामले में सरकार की चुप्पी के ख़िलाफ़ 11 सितंबर को भिकियासैंण में होने वाले प्रदर्शन की ज़ोरदार तैयारियां चल रही हैं।

11 सितंबर को सभी साथी एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन एवं रैली में हो शामिल- पीसी तिवारी

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि विभिन्न संगठनों, संस्थाओं के तमाम साथी 11 सितंबर को प्रातः 11 बजे पनपोला (भिकियासैंण) में एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन एवं रैली में शामिल होंगे। उन्होंने सभी साथियों से निर्धारित समय पर पहुंचने की अपील की।

जगदीश चंद्र की हत्या मामले ने उत्तराखंड सरकार को भी कटघरे में कर दिया खड़ा

उपपा अध्यक्ष ने कहा कि जघन्य हत्या में भाजपा के सांसद, विधायक व मुख्यमंत्री की रहस्यमई चुप्पी ने इस अपराध में उत्तराखंड सरकार को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है।जिसके लिए मुख्यमंत्री को तत्काल नैतिकता के आधार पर पद से इस्तीफा देना चाहिए।

कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर भागीदारी करने की अपील- पीसी तिवारी

तिवारी ने कहा कि इस कार्यक्रम को असफल करने के लिए कुछ शरारती तत्व भिकियासैंण बंद के नाम पर सोशल मीडिया के माध्यम से गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने जनता से ऐसे तत्वों से सावधान रहने की तथा इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर भागीदारी करने की अपील की।