December 5, 2022

अल्मोड़ा: रेडियो जाॅकी आर जे रौनक (बउआ) ने अल्मोड़ा के राजकीय होटल मैनेजमेंट में कराया वैक़्सीनेशन, जिला प्रशासन के कामों की तारीफ की

 2,979 total views,  2 views today

पूरे देश में कोरोना संक्रमण से जंग लड़ने के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान जारी है, जिसमें अल्मोड़ा में टीकाकरण अभियान जारी है। जिसके बाद अल्मोड़ा जनपद में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान में एक नई उपलब्धि जुड़ गई है।

रेडियो जाॅकी आर जे रौनक (बउआ) ने अल्मोड़ा में कराया वैक़्सीनेशन-

लोकप्रिय और जाने-माने रेडियो जाॅकी आर जे रौनक (बउआ) ने अल्मोड़ा के राजकीय होटल मैनेजमेंट मे अपना वैक्सीनेशन करवाया।

वैक्सीनेशन के दौरान अपना अनुभव किया साझा-

वैक्सीनेशन के दौरान उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए जनपदवासियों को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह यहा के लोगो ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर कोविड-19 की गाइड लाईन का पालन करते हुए कोविड को हराने में अपनी अहम भूमिका निभाई है वह अपने आप में एक मिसाल है।

जिला प्रशाासन को दिया धन्यवाद-

अपने संदेश में उन्होंने कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए किये जा रहे कार्यों के लिए जिला प्रशाासन को धन्यवाद दिया। वैक्सीनेशन की प्रशंसा करते हुए उन्होंने होटल मैनेजमेंट की व्यवस्थाओं पर खुशी जाहिर की। उन्होंने जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया द्वारा कोविड-19 संक्रमण हेतु किये गये कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि उनकी टीम द्वारा कोरोना को हराने में जो बेहतर कार्य किया है इसके लिए जिला प्रशासन बधाई का पात्र है। उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सविता हयांकी, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 दीपांकर डेनियल का आभार व्यक्त किया।

सभी लोगो से भी की अपील-

उन्होंने सभी लोगो से अपील कि है कि अभी कोरोना के केस में जरूर कमी आयी है मगर हमें अभी भी सावधान व सजग रहना होगा तथा तीन चीजो का पालन करना होगा। वे है (एस0एम0एस0) सैनेटाईजर, मास्क, सोशल डिस्टेडिंग और आगे भी हम कोविड को हरा सकते है और अपनो को संक्रमित होने से बचा सकते है।

You may have missed