January 27, 2022

महामारी के दूसरे दौर में अल्मोड़ा के प्रतिष्ठित व्यवसायी प्रकाश रावत कर रहे हर संभव मदद

 1,688 total views,  2 views today

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लोग बढ़ – चढ़ कर मदद के लिए आगे आ रहे हैं । उनमे से अल्मोड़ा के प्रतिष्ठित व्यवसायी प्रकाश रावत भी एक हैं जिनकी आजकल जमकर प्रशंसा हो रही है । कोरोना की दूसरी लहर के दौरान  उनके द्वारा किये गये सराहनीय कार्यों की हर कोई प्रशंसा कर रहा है । वह अनवरत रूप से जनता की सेवा कार्य में लगे हुए हैं । हाल ही में उनके इस नेक कार्य के लिए उन्हें एसएसपी महोदय की ओर से सम्मानित भी किया गया ।


पत्रकारों के घर जाकर पूछा उनका हाल

प्रतिष्ठित व्यापारी प्रकाश रावत निरन्तर सेवा कार्यों में लगे हुए हैं दूसरी लहर के दौरान  ( लॉकडाउन) उन्होंने  पत्रकारों के संस्थान व उनके घर जा कर उनके, व उनके परिवार वालो की सूद भी ली, और उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया ।

सेनिटाइजेशन की शुरुवात की..

जिन स्थानों में नगरपालिका नहीं पहुँच पा रहा था उन स्थानों में उन्होंने अपनी ओर से कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सेनिटाइजेशन की शुरुवात की ।

मास्क वितरित किये गए

कोरोना से बचाव के लिए उन्होंने जरूरतमंदों को मास्क, सैनीटाइज़र, और अन्य राहत सामग्री भी बांटी, साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर, उन्होंने  कोरोना से बचाव के लिए जागरूक कार्यक्रम भी चलाया ।
ब्लॉक खत्याड़ी देवली, बख, चिराला, रेखोली, बाड़ी, लाट, गोलना कररिया, रेलाकोट, डोबा में जाकर उन्होने लोगों को मास्क समेत अन्य राहत सामग्री बांटी ।


 
सम्मानित किया गया

कोरोना संक्रमित पुलिस कर्मियों के लिए उन्होंने
एसएसपी अल्मोड़ा को भी 100 वेपुलाइज़र,50
सैनीटाइज़र प्रदान किये  । और साथ ही लोधिया बैरियर समेत अन्य जगह में तैनात पुलिस कर्मियों के लिए उन्होंने समय -समय पर अपनी ओर से चाय पानी नाश्ता की व्यवस्था भी करवाई । उनके इस सराहनीय कार्य के लिये उन्हें एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा सम्म्मानित भी  किया गया ।