October 26, 2021

अल्मोड़ा: कोरोना काल में समाजसेवी प्रकाश रावत व गीता मेहरा जरूरतमंद लोगों की कर रहे हैं मदद, वितरित कर रहे हैं आवश्यक सामग्री

 2,202 total views,  2 views today

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का संकट अभी भी बरकरार है। पूरे देश में यही हालात हैं। उत्तराखंड में भी हर रोज नये मरीज अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। हालांकि अब कोरोना संक्रमण में गिरावट भी देखी जा रही है। ऐसे में अल्मोड़ा के प्रतिष्ठित व्यवसायी, समाजसेवक प्रकाश रावत व गीता मेहरा जिला महासचिव कांग्रेस व समाजसेवक लोगों की मदद के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं।

जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री की वितरित-

इसी क्रम में 17 जून 2021 को प्रकाश रावत और गीता मेहरा के नेतृत्व में वर्तमान में कोरोना महामारी को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में जरुरतमंद लोगों को आवश्यक सामग्री निशुल्क वितरित की गई!

लोगों को किया जागरूक-

कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है, ऐसे में कोविड नियमों का पालन बेहद अनिवार्य है। जिसके संबंध में प्रकाश रावत व गीता मेहरा ने ग्रामीणों को जागरूक भी किया।

इन दौरान इन लोगों का भी रहा सहयोग-

इस दौरान प्रकाश रावत, गीता मेहरा, अनीता रावत (व्यापार मंडल उपाध्यक्ष), गीता पांडे, हेमा जोशी, कमला राजपूत लीला शर्मा व दीपा भंडारी द्वारा ग्राम सरकार की आली में ऑक्सीमीटर, वेपुलाइज़र (भाप लेने वाली मशीन ), मास्क, सेनेटाइज़र व फल का वितरण किया गया। जिसमें सरकार की आली से पारो उप्रेती, ममता तिवारी, सरस्वती आर्य व धर्मा बंगाली का भी सहयोग मिला। जिसके लिए प्रकाश रावत व गीता मेहरा ने इनका धन्यवाद किया।

इस दौरान इन्हें किया गया सम्मानित-

इस दौरान इस कार्यक्रम में राधा बंगारी को सम्मानित भी किया गया।