May 24, 2022

अल्मोड़ा: पर्वतीय सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष ने विक्रेताओं से की यह अपील

 2,719 total views,  6 views today

पर्वतीय सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष मनोज वर्मा ने कहा है कि हमारा आदोलन अब निर्णायक मोड़ पर है तथा हमें शीघ्र ही सफलता मिलनी तय है।  उन्होंने सभी विक्रेताओं से अपील की है, कि वह किसी भी हालत पर न तो चालान लगाये न ही खाद्यान का वितरण करें।

हमारे आन्दोलन व एकता से सरकार के हाथ-पांव फूल गये-

प्रदेश अध्यक्ष मनोज वर्मा ने कहा कि हमारे आन्दोलन व एकता से सरकार के हाथ-पांव फूल गये है तथा वह अनुचित निर्णय लेकर नियम विरुद्ध अन्य संस्थाओं से खाद्यान्न वितरण करने को कह रही है। जिसका कड़ा विरोध किया जायेगा तथा इस सम्बन्ध में किसी भी अप्रिय घटना की जिम्मेदारी उनकी स्वयं की होगी।

भीषण बारिश से जो आपदा आयी है उससे हम भी है दुःखी-

प्रदेश अध्यक्ष मनोज वर्मा ने कहा कि वर्तमान में उत्तराखंड में हुई भीषण बारिश से जो आपदा आयी है उससे हम भी दुःखी है, तथा जन – सहयोग कर शासन – प्रशासन के साथ सहयोग करना चाहते है, परन्तु सरकार की हठर्धामिता के कारण हमें आन्दोलन को जारी रखने को मजबूर होना पड़ रहा है। 

सरकार से पुन: की यह अपील-

प्रदेश अध्यक्ष मनोज वर्मा ने कहा कि कोविड काल में सभी विक्रेताओं ने कन्धे से कन्धा मिलाकर खाद्यान्न का वितरण किया तथा सरकार को सहयोग दिया। अब सरकार विगत पांच साल का भुगतान करने को राजी हुई है तथा वाही-वाही लूटना चाहती है। उन्होंने सरकार से पुन: अपील है कि वह शीघ्र संगठन से वार्ता कर विक्रेताओं के समस्त बिलो का भुगतान करें तथा पर्वतीय क्षेत्र के विक्रेताओं को शीघ्र एक समान मानदेय स्वीकृत करें तथा हमारी मांगों को पूरा करें ताकि लाभार्थियों को सामान के लिये इस आपदा के समय परेशान न होना पड़े। ‘उन्होंने सभी विक्रेताओं से अपील की कि वह सगंठन के साथ कन्धे से कंधा मिलाकर चलें।