August 16, 2022

अल्मोड़ा: व्यापारिक गतिविधियों के नाम पर लगने वाली प्रदर्शनियों/सेल से यहां के व्यापारियों को हो रहा है नुकसान- कार्तिक साह

 2,187 total views,  2 views today


आज नगर व्यापार मंडल अल्मोड़ा के कोषाध्यक्ष कार्तिक साह ने जारी बयान में कहा कि अल्मोड़ा में व्यापारिक गतिविधियों के नाम पर लगने वाली प्रदर्शनियों/ सेल से यहां के व्यापारियों का शोषण हो रहा है।

बाहरी व्यापार बढ़ने से नगर के व्यापारियों को हो रहा है नुकसान-

अल्मोड़ा के कोषाध्यक्ष कार्तिक साह ने कहा कि अभी भी नगर के व्यापारी कोरोना महामारी के चलते पिछले लगभग दो वर्षो से इसकी मार से त्रस्त है। जिसे व्यापारियों का व्यापार बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। वही ऐसे में व्यापारियों का किराया, लाइट पानी के बिल, टैक्स आदि के खर्चे निकाल पाना भी मुश्किल हो रहा हैं। वही ऐसे में अगर बाहर से व्यापारी यहां आकर सैल / प्रदर्शनी के नाम पर व्यवसाय शुरू कर देंगें तो अल्मोड़ा का व्यापारी केवल दुकानों में बैठा रह जाएगा। जिससे व्यापारियों को और अधिक नुकसान होगा।

आगे न लगाई जाए बाहरी सेल-

जिसमें उन्होंने कहा कि भविष्य में इस तरह की सेल / प्रदर्शनियों लगने पर इसका व्यापक विरोध किया जाएगा। वही उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि भविष्य में इस प्रकार की किसी भी व्यापारिक गतिविधि/सेल/प्रदर्शनी को अल्मोड़ा में अनुमति प्रदान न की जाए।