August 16, 2022

अल्मोड़ा: मास्क न पहनने पर युवक और पुलिस के बीच हुई तीखी नोकझोंक का वीडियो हुआ वायरल, देखें पूरा वीडियो, बाद में युवक ने मांगी माफ़ी

 3,615 total views,  3 views today

मास्क न पहनने को लेकर अल्मोड़ा के जैंती क्षेत्र में पुलिस और एक युवक के बीच तीखी नोकझोंक का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ पुलिस वाले एक लड़के को मास्क पहनने की बात कर रहे हैं। वहीं युवक अपने घर होने का हवाला देते हुए पुलिस से बदतमीजी करने का आरोप लगा रहा है। वीडियो अल्मोड़ा के जैंती क्षेत्र का बताया जा रहा है।
 
युवक को सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में थाने ले जाने की कोशिश भी की जा रही है लेकिन वह भाग गया

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा के जैंती क्षेत्र के इस वीडियों में कुछ पुलिस वाले सड़क किनारे सटे एक घर के पास युवक को रोककर मास्क पहनने को कह रहे है। जिस पर युवक पुलिस वालों से यह कहते दिख रहा है, कि वह अपने घर में है। जिसके बाद पुलिस व युवक के बीच काफी देर तक तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है। वायरल वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि पुलिस द्वारा युवक को सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में थाने ले जाने की कोशिश भी की जा रही है, लेकिन युवक अपने कमरे को भाग गया।

कथित घटनाक्रम का वीडियो

युवक ने मांगी माफ़ी
इधर मामले में युवक की ओर से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल किया गया है। जिसमें वह लोगों को पुलिस से झड़प की वीडियों को वायरल ना करने की अपील कर रहा है। इसके साथ ही वीडियो के माध्यम से युवक पुलिस से मांफी मांगने की बात कर रहा है।

युवक द्वारा पुलिस से मांगी गई माफी