February 24, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

रानीखेत: द्वारसौं निवासी मृतक के परिजनों ने अनहोनी की आंशका जताते हुए, पुलिस से जांच की मांग की

रानीखेत, द्वारसौं निवासी जिम संचालक युवक की मौत के मामले में मृतक के परिजनों ने राजस्व पुलिस में तहरीर देकर जांच की मांग की है। मृतक के बड़े भाई की तरफ से दी गई तहरीर में अनहोनी की आशंका जताई गई है। अल्मोड़ा तहसील की राजस्व पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इससे पहले मृतक का अल्मोड़ा में पोस्टमार्टम किया गया।

संदिग्ध हालातों में हुई थी मौत

रानीखेत में जिम का संचालन करने वाले द्वारसौं निवासी नरेंद्र सिंह राणा (26) पुत्र बचे सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। बीते मंगलवार को टनवाड़ी के जंगल में देवलीखान के पास (अल्मोड़ा तहसील) उसका शव बरामद हुआ था। उसके शरीर में चोट के भी निशान पाए गए। पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेजा गया। इधर, बुधवार को अल्मोड़ा में शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

अज्ञात के खिलाफ मामला कर लिया गया दर्ज़

राजस्व उपनिरीक्षक मनोज फर्त्याल ने बताया कि बुधवार को मृतक के भाई चंद्रभानु राणा की तरफ से तहरीर दी गई है, जिसमें उन्होंने भाई की मौत के पीछे किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए जांच की मांग उठाई है। तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं मामला दर्ज कर लिया है।