October 3, 2022

अल्मोड़ा: युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, तीन दिन से गायब था युवक

 1,428 total views,  2 views today

अल्मोड़ा जिले से जुड़ी खबर सामने आई है यहां जिले के लमगड़ा ब्लाक के ग्राम पंचायत स्यूनानी मे युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया ,युवक तीन दिन से गायब था।

युवक का शव गांव के मंदिर के समीप पड़ा मिला

पुलिस के अनुसार युवक की पहचान जीवन सिंह पुत्र गोधन सिंघ निवासी स्युनानी गांव के रूप में हुई है। गांव वालों का कहना है की युवक तीन दिन से लापता था और युवक का शव गांव के ही ऐड़ी मंदिर के नीचे पड़ा हुआ मिला है।

परिवार के लोग तीन दिन तक करते रहे घर आने का इंतजार

तीन भाइयों में से सबसे छोटा भाई था। बताया जा रहा की जीवन सिंह गाड़ी चलाता था। जिसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है। परिवार के लोग तीन दिन तक इन्तजार करते रहे। उनका कहना है कि गोधन सिंह ने फोन करके कहा कि वह घर पहुंच जाएगा, लेकिन तीन दिन तक नहीं आने पर लमगड़ा थाने में लोगों ने फोन किया तो बहुत खोजबीन के बाद मृतक जीवन सिंह पुत्र गोधन सिंह सड़क के ऊपर ऐड़ी मंदिर के समीप लाश फैली मिली। मृतक की माता पहले ही गुजर चुकी है पापा की उम्र लगभग 60 साल बताई जा रहीहै।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया..मामले की जांच शुरू

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अभी इस बात का पता नही चल पाया है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या। पुलिस के द्वारा युवक के शव को कब्जे में ले लिया गया है और लाश का पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेजा गया है।