June 26, 2022

अल्मोड़ा: दो लोगों ने डाॅक्टर के साथ की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी, जाने पूरा मामला

 3,422 total views,  2 views today

स्याल्दे तहसील अंतर्गत देघाट सीएचसी में दो लोगों द्वारा एक डाॅक्टर के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

डाक्टर ने दो लोगों के खिलाफ दी तहरीर-

डाॅक्टर ने दो लोगों के खिलाफ राजस्व उपनिरीक्षक देघाट को तहरीर दी गई है। जिसमें अस्पताल कर्मियों ने मारपीट की सूचना राजस्व उपनिरीक्षक देघाट यशपाल सिंह को दी गई। मारपीट की घटना की लिखित तहरीर डा. सिद्धार्थ  ने नरेंद्र सिंह निवासी सुरमोली,व चदंन सिंहनिवासी भैडगांव के खिलाफ राजस्व उपनिरीक्षक को सौंपी।

तहसीलदार निशा रानी‌ ने राजस्व पुलिस को आवश्यक कार्यवाही के दिए निर्देश-

जिसके बाद जिसमें राजस्व पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर आवश्यक जानकारी ली। वही घटना की सूचना पर तहसीलदार निशा रानी‌ ने अस्पताल पहुंचकर आवश्यक जानकारी लेते हुए राजस्व पुलिस को आवश्यक कार्यवाही निर्देश दिए हैं।

डाॅक्टर सिद्धार्थ के साथ गाली गलौज कर की हाथापाई-

बुधवार को देर शाम सीएचसी देघाट में दो लोग एक मरीज को लहुलुहान हालात में लेकर पहुंचे जिनका उपचार डा. भूपेन्द्र, रिचा, हरीश पपनोई ड्रेसिंग रूम में कर रहे थे। मरीज के साथ आये लोगों ने व्यवधान उत्पन्न करने की कोशिश की बार-बार व्यवधान उत्पन्न करने से नाराज़ अस्पताल कर्मियों ने उनको रोकने की कोशिश की। उन्होंने डाॅक्टर सिद्धार्थ के साथ गाली गलौज कर हाथापाई की जिसमें डॉक्टर चोटिल हो गए।

दोनों लोगों पर अभियोग पंजीकृत-

राजस्व उपनिरीक्षक ने दोनों लोगों का मेडिकल सीएचसी देघाट में कराकर सरकारी कार्य में बांधा डालने तथा महामारी एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर दिया है।